पंजाब गवर्नर से मिले Navjot Sidhu, लोकसभा चुनावों को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 03:37 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पूर्व पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। नवजोत सिद्धू ने विवादित बयान देकर केंद्र सरकार को घेरा वहीं उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। सिद्धू ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव लड़ना ही होता तो मैं कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ लेता और आज मंत्री होता।

यह भी पढ़ें : Breaking: जेल में बंद Amritpal की बिगड़ी हालत, किसी भी समय...

टिकट की कोई बात नहीं है, मुझे लोकसभा जाना ही नहीं, 4-5 साल की मैं राज्यसभा छोड़ कर आया हूं। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा आदमी नहीं है, जिसने मंत्रालय छोड़े हों। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी नवजोत सिद्धू को पटियाला सीट से उतारने तैयारी कर रही थी, लेकिन उनके इस फैसले से कांग्रेस के चिंता बढ़ गई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :   Breaking News: 'आप' के हुए राज कुमार चब्बेवाल

इस दौरान नवजोत सिद्धू ने कांग्रेस छोड़ दूसरी पार्टियों जाने वालों पर बात करते हुए कहा कि, मुश्किल समय में किरदारों की पहचान होती है कि कौन अपनी पार्टी के साथ खड़ा है। पार्टी छोड़ कर जाने वालो की कुछ मजबुरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता। सिद्धू ने तो यहां तक कह दिया कि मौजूदा प्रधान राजा वड़िंग इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू आज पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब में गुए घोटालों की सीबीआई जांच की मांग की और बजट के ऑडिट की भी मांग की है। इस दौरान उनके साथ पार्टी पूर्व प्रधान शमशेर सिंह दूलो व महिंदर सिंह के.पी. मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News