नवजोत सिद्धू का राजनीति से हुआ मोह भंग, अब 'दि कपिल शर्मा शो' बनेगा सहारा!

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 05:47 PM (IST)

जालंधर: पंजाब कैबिनेट में से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मंजूर कर लिया है। अपने इस्तीफे को लेकर चुप्पी साधने वाले सिद्धू कहां हैं, फिलहाल इस बारे कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की ओर से सिद्धू का इस्तीफा मंजूर किए जाने के बाद तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

'दि कपिल शर्मा शो' बन सकता है सिद्धू का सहारा
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक पंजाब की राजनीति में हाशिए पर पहुंचे सिद्धू अब सीधा मुम्बई का रूख कर सकते हैं। चर्चा में रहने वाले सिद्धू के लिए माया नगरी अगला प्लेटफार्म हो सकती है। कहा जा रहा है कि राजनीति के गम भुलाने के लिए सिद्धू अपने पुराने शो में फिर से ठहाके लगाते नजर आ सकते हैं। देश के सबसे मशहूर कॉमेडी शो दि कपिल शर्मा शो सिद्धू का सहारा बन सकता है। सिद्धू लंबे समय से इसका हिस्सा रहे हैं। लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के लिए उन्होंने अपनी जगह पर अर्चना पूरन सिंह को बिठाया था। ऐसा नहीं है कि सिद्धू के जाने के बाद कपिल शर्मा उनको भूल गए हैं, लेकिन शायद ही कोई ऐसा एपिसोड होगा, जिसमें सिद्धू का जिक्र न हुआ हो। कपिल शर्मा सिद्धू के मुरीद हैं और वह हमेशा से ही चाहते रहे हैं कि सिद्धू अपनी कुर्सी पर फिर से विराजमान हों। कई अन्य कॉमेडी शो के आने से कपिल शर्मा के शो की टी.आर.पी में फर्क पड़ रहा है। ऐसे में यदि सिद्धू शो में वापसी करते हैं तो कपिल और सलमान खान इस पर खुश होंगे। वैसे भी सलमान खान के साथ नजदीकी के चलते सिद्धू को वापसी में कोई दिक्कत नहीं होगी। 

Image result for the kapil sharma show navjot singh sidhu

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 14 जुलाई को ट्विटर पर पंजाब कैबिनेट में से इस्तीफा देने की जानकारी दी थी। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था कि सिद्धू 6 जून को हाईकमान राहुल गांधी को अपना इस्तीफा दे चुके हैं। इससे अगले ही दिन सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को भी इस्तीफा भेज दिया था। कैप्टन को इस्तीफा भेजने के 5 दिनों बाद ही कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News