गन्ना काश्तकारों को लेकर नवजोत सिद्धू का Tweet, लिखी ये बात..

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 10:35 AM (IST)

चंडीगढ़ः सलाहकारों के विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरे पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को गन्ना काश्तकारों के लिए टवीट किया। PunjabKesari
सिद्धू ने लिखा," 2018 से गन्ना काश्तकारों का राज्य सलाहकारी मूल्य (स्टेट एडवाइजरी प्राइस) हीं बढ़ा है जबकि खर्चे 30 प्रतिशत तक बढ़ गए। उन्होंने कहा कि शुगर मिल और काश्तकार दोनों को बराबर का लाभ मिलना चाहिए जिसके लिए उन्हों ने पंजाब माडल का भी ज़िक्र किया है।

पंजाब बंद की कॉल स्थगित
बता दें कि कृषि माहिरों, पंजाब में आंदोलन कर रहे दोआबा क्षेत्र के गन्ना किसानों के बीच प्रशासनिक काम्प्लैक्स में हुई बैठक बेनतीजा रही, परंतु बैठक के उपरांत किसान नेताओं का रुख कुछ नरम दिखा। उन्होंने मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह के साथ होने जा रही बैठक को देखते हुए 24 अगस्त से पंजाब जाम करने की कॉल को स्थगित कर दिया है। किसान संघर्ष कमेटी के प्रधान मनजीत सिंह राय ने मीटिंग के उपरांत बताया कि पंजाब जाम करने की कॉल पर अगला फैसला मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा, परंतु जालंधर में रेल ट्रैक और हाईवे पर किसानों का धरना तब तक जारी रहेगा, जब तक पंजाब सरकार उनकी मांगों पर कोई ठोस फैसला नहीं करती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News