खालसा एड के हक में डटे नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्या बोले

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 06:35 PM (IST)

जालंधरः बीते दिनों किसान आंदोलन दौरान बहुत सारे किसान नेताओं सहित खालसा एड को भी एन.आई.ए. द्वारा नोटिस भेजा गया था। खालसा एड के प्रमुख रवि सिंह ने एन.आई.ए. के इस नोटिस के जवाब में पूरा सहयोग करने का भरोसा भी दिया था। इस दौरान किसान आंदोलन से जुड़े नेताओं और लोगों द्वारा केंद्र सरकार को कोसते हुए कहा गया था कि यह सब आंदोलन को खत्म करने के लिए किया जा रहा है। अब खालसा एड की हिमायत करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने भी खालसा एड के हक में डटने की बात कही है।

पटियाला में हुए पत्रकार सम्मेलन में पंजाब केसरी के पत्रकार रमनदीप सिंह द्वारा खालसा एड को आए नोटिस के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि खालसा एड देश-विदेश यानि दुनियाभर में बसे लोगों के भले के लिए हमेशा लंगर की सेवा करती आ रही है। खालसा एड गुरु की फौज है, सिखों की फौज है, जो कभी भी किसी काम से पीछे नहीं हटती। किसान आंदोलन के मौके भी खालसा एड किसानों के लिए बड़ी मात्रा में लंगर तैयार करने की सेवा कर रही है और हमेशा करती आएगी। खालसा एड पूरी दुनिया के लोगों को लंगर खिलाकर भला करती है। आज जब वह किसानों का साथ दे रही है, उसके साथ खड़ी है, तांकि उसको नोटिस भेज दिया। 

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा दिल्ली की सीमा पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, जो आज 54वें दिन में प्रवेश कर गया है। किसान कड़ाके की ठंड में दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। किसानी मुद्दे को लेकर अब तक सरकार और किसानों के बीच 9 बैठकें हो चुकी हैं लेकिन किसान जत्थेबंदियां तीन कानूनों को रद्द करवाने पर डटी हुई हैं। किसानी मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अगले हुक्मों तक रोक लगा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News