ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर सिद्धू ने सरकार को कुछ इस तरह से घेरा...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 12:27 PM (IST)

अमृतसर: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान परेड दौरान हुई घटना को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधाते कहा कि आज तक कोई भी सरकार किसानों के खिलाफ जाकर नहीं जीत सकी है। 

PunjabKesari

सिद्धू ने ट्वीट करते  लिखा, " यदि आप इतिहास से सबक नहीं लेते हो तो यह फिर खुद को दोहराता है। इतिहास हमें बताता है कि कोई भी सरकार किसानों के खिलाफ जाकर जीत नहीं सकी है। सिद्धू का टवीट सीधे तौर पर यह इशारा करता है कि यदि अभी भी सरकार ने किसानों की बात नहीं मानी और कृषि कानूनों को वापस नहीं लिए तो इसके नतीजे और भी गंभीर देखने को मिल सकते हैं... लिहाज़ा सरकार को इन घटनाओं से सबक लेना चाहिए।"

PunjabKesari
बता दें कि मंगलवार को लाल किले से तिरंगे का अपमान किया गया और वहां पर  'निशान साहिब' और किसानों का झंडा लगाया गया। गणतंत्र दिवस पर आयोजित किसानों की ट्रैक्टर परेड का लक्ष्य कृषि कानूनों को वापस लेने और फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी की मांग करना था। दिल्ली पुलिस ने राजपथ पर समारोह समाप्त होने के बाद तय रास्ते से ट्रैक्टर परेड निकालने की अनुमति भी दी थी, लेकिन हजारों की संख्या में किसान समय से पहले विभिन्न सीमाओं पर लगे अवरोधकों को तोड़ते हुए दिल्ली में प्रवेश कर गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News