सिद्धू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- नेवले के भी सांपों से संबंध हो गए

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 12:40 PM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़: पंजाब के मंत्रालय से बाहर हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए लगातार केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं। अपने यू-ट्यूब और ट्विटर अकाउंट के द्वारा वह किसानों के हक में आवाज बुलंद करते और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को निशाना बना कर अपनी भावनाएं लगातार जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में कृषि कानूनों के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाली है। 

यह भी पढ़ें: भारत-पाक बॉर्डर से ‘10 करोड़ की हैरोइन बरामद’

ट्विटर पर लिखते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘‘ये काले क़ानूनों की तहज़ीब है जनाब... ये क़ैद कर खाना देने की बात करते हैं।’’ इसके इलावा उन्होंने लिखा, ‘‘वो आएंगे  नये  वादे  लेकर,  तुम  पुरानी  शर्तों  पर  ही  क़ायम  रहना।’’ इसी तरह कुछ घंटे पहले ही सिद्धू ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘मतलब पड़ा तो सारे अनुबन्ध हो गये... नेवले के भी सांपों से सम्बन्ध हो गये।’’

PunjabKesari, Navjot Singh Sidhu Tweets

यह भी पढ़ें: सुरों के 'सिकंदर' की अंतिम यात्रा की तैयारियां, गांव खेड़ी नौध में किया जाएगा सुपुर्दे खाक(तस्वीरें)

सिद्धू ने पैट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के बारे में भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘‘Govt “Top of the World” in price-fixing of petrol/diesel ... दुनिया में पेट्रोल-डीज़ल पर सबसे ज्यादा टैक्स की मार - चौपट सरकार I।’’ इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी सांझा की है, जिसमें पैट्रोल-डीजल के आंकड़े दर्शाए गए हैं। 

PunjabKesari, Navjot Singh Sidhu Tweets

यह भी पढ़ें: इन परिवारों के लिए बनेंगे 25 हजार घर, जानें क्या रखी गई है शर्तें

अगर कुछ दिन पहले की बात करें तो उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ भी कुछ ट्विट्स किए थे। उन्होंने लिखा था, ‘‘आग लगाने वाले को क्या खबर... रुख़ हवाओं ने बदला तो, ख़ाक वो भी होंगे।’’ इसी तरह एक अन्य ट्वीट में सिद्धू ने शायराना अंदाज में लिखा, ‘‘अपने ख़िलाफ़ बातें मैं अक्सर खामोशी से सुनता हूं... जवाब देने का हक़, मैंने वक्त को दे रखा है।’’ गौरतलब है कि सिद्धू आए दिन अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों के साथ अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News