बादलों के गढ़ में गरजे सिद्धू, कहा- बेअदबी मामले में इंसाफ न मिला तो कुर्सी छोड़ दूंगा

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 10:52 PM (IST)

लम्बी/मलोट(जुनेजा): चुनाव प्रचार के अंतिम दिन की शुरूआत कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विरोधी बादल परिवार के जद्दी हलके लम्बी में चुनाव रैली करके की।नवजोत सिद्धू ने कहा कि बठिंडा हलके की लड़ाई हराम व ईमान की है, इसलिए लोग सोचें कि किसका साथ देना है। 

PunjabKesari

लम्बी के बाबा मान सिंह स्टेडियम में अमरिंदर सिंह राजा वङ्क्षडग के हक में लम्बी के कांग्रेसी नेता गुरमीत सिंह खुड्डिया व जगपाल सिंह अबुलखुराना की ओर से करवाई गई विशाल जनसभा को संबोधित करते सिद्धू ने कहा कि पंजाब की राजनीति में सिर्फ बादल परिवार है, जो लोगों व राज्य के खजाने को निगल गया। 2 बसों से शुरू करके अपने कारोबार को 1500 बसों तक के शिखर पर ले गया। नवजोत सिद्धू ने कहा कि बादल परिवार ही है जिसने पंथ के नाम पर राजनीति की, जनता के खजाने की लूट की, विकास के कामों के लिए आए पैसों में से सिर्फ 10 प्रतिशत खर्च किए और 90 प्रतिशत अपनी तिजोरियों में डाले। यही बस नहीं धर्म के नाम पर वोटें बटोरीं और फिर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूप की बेअदबी की।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बताओ आप गुरु के साथ हो या इन चोरों के साथ, अगर गुरु के साथ हो तो इनको सबक सिखा दो। मैं लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि बादलों ने जो गुरु की बेअदबी की है उस मामले में यदि कौम को इंसाफ न मिला तो वह राजनीति छोड़ देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते सिद्धू ने कहा कि नौजवानों को पकौड़ा योजना व अमीरों को भगौड़ा योजना देने वाले प्रधानमंत्री ने लोगों को 15-15 लाख खातों में डालने का झांसा दिया, 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का लारा लगाया और किसी से मंदिर बनाने का झूठा वायदा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News