बड़ी वारदात: पड़ोसियों ने धोखे से घर बुलाकर नौजवान को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 03:08 PM (IST)

नकोदर /महतपुर (पाली, छाबड़ा): नजदीकी गांव महेड़ू में बीती रात पड़ोसियों ने एक नौजवान को धोखे के साथ घर में  बुला कर तेजधार हथियारों के साथ काट दिया और नौजवान की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक की पहचान रणजीत सिंह उर्फ शिवा (29) पुत्र परमजीत सिंह हुई है। मारपीट के बाद पारिवारिक सदस्यों ने जख्मी हालत में नौजवान को महतपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जालंधर रैफर कर दिया, जहां बीते दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत महतपुर थाना प्रमुख लखवीर सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के भाई अनिल पुत्र परमजीत ने बताया की वह नकोदर में ऐफ.सी.आई. गोदामों में काम करता हैं। उसका दूसरा भाई रणजीत सिंह  (29) डी.जे. का काम करता था। बीती रात उसकी माता कुलविन्दर, भाई रणजीत सिंह और बहन घर रोटी खा कर सो गए थे। रात करीब 11.45 बजे उनके घर के सामने राम पुत्र छज्जू राम के घर उसका भाई मां का नाम लेकर बचा लो, बचा लो की आवाजें मार रहा था। जब वह और मेरी मां ने अपने घर की छत पर चढ़ कर देखा तो सोहन लाल, रजिन्दर कौर पत्नी सोहन लाल, राम, जसपाल, छिंदा और मनमीत उसे गालियां निकाल कर मारपीट कर रहे थे। इन सभी के हाथों में डंडे, लोहे की राड और तेजधार हथियार थे, जिससे वह बेहोश हो गया और इनमें से किसी व्यक्ति ने कहा कि अब वह मर गया है, छोड़ दो। इसी बीच पुलिस आ रही है कि बात पर उक्त सभी मुलजिम मौके से भाग गए। 

मौके पर महतपुर पुलिस ने रणजीत सिंह को पहले सिविल अस्पताल और फिर नकोदर दाखिल करवाया। जहां उसके भाई के ज्यादा चोटें लगने के कारण जालंधर रैफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News