New Year: क्लब-होटलों में सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू, नाइट Curfew पर कुछ क्लीयर नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 11:00 AM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र शर्मा) : शहर में क्लब, रैस्टोरैंट्स ऑनर्स ने न्यू पार्टी धूमधाम से करने की तैयारी कर ली है, क्योंकि यू.टी. प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। इसके चलते रात का कर्फ्यू लगने की संभावनाएं कम ही हैं। पुलिस ने विभिन्न क्लबों और रैस्टोरैंट के मालिकों के साथ एक बैठक की और उन्हें न्यू ईयर पर कोरोना के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी है।

इस संबंध में प्रशासन के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि अभी फिलहाल नाइट कर्फ्यू को लेकर उन्होंने कुछ भी फाइनल नहीं किया है, जबकि पहले प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए ही इस संबंध में फैसला लेना था। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। लोगों से भी आग्रह किया गया है कि वह कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करें। 

पंजाबी सिंगर के साथ इवैंट की तैयारी कर रहे
एलांते मॉल स्थित पिरामिड कैफे के सी.ई.ओ. और नैशनल रैस्टोरैंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के पंजाब-हरियाणा चैप्टर के प्रमुख सुनवीर सोंधी ने बताया कि वह न्यू ईयर पर फेमस पंजाबी सिंगर के साथ इवैंट करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारियों भी शुरू कर दी हैं। अब नाइट कफ्र्यू लगने की कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अगर लगाना होता तो पहले ही प्रशासन की तरफ से इस संंबंध में फैसला ले लिया जाता। इसके अलावा अधिकारियों से उनकी भी बात हुई है, जिसमें यही कहा गया है कि नाइट कफ्र्यू नहीं लगेगा। साथ ही पुलिस विभाग भी मीटिंग कर चुका है। 

स्पष्ट आदेश नहीं, हमने बुकिंग शुरू कर दी है
पैडलर्स रैस्टोरैंट के ऑनर विपुल दुआ ने कहा कि नाइट कर्फ्यू लगने के अब कोई आसार नहीं हैं, जिसके चलते न्यू ईयर इवैंट को लेकर उन्होंने तैयारियों शुरू कर दी हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को पुलिस डिपार्टमैंट की तरफ से भी न्यू ईयर पर लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सभी रैस्टोरैंट्स के मैनेजरों के साथ मीटिंग की गई है, जिसके चलते उन्होंने पहले से ही बुकिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि नाइट कफ्र्यू को लेकर हालांकि कोई स्पष्ट आदेश नहीं आए हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ से उन्हें भरोसा मिला है कि न्यू ईयर पर नाइट कर्फ्यू नहीं लगेगा। 

अब नहीं लेना चाहिए फैसला  
अलटियस होटल के चेयरमैन एम.पी.एस. चावला ने कहा कि प्रशासन को रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला अब नहीं लेना चााहिए, क्योंकि अब बहुत देर हो चुकी है। अगर अब कफ्र्यू लगाया जाएगा तो होटल, रैस्टोरैंट व डिस्कोथैक मालिकों को भारी नुकसान होगा। होटलों में पार्टी के लिए बुकिंग हो चुकी है। प्रशासन को कफ्र्यू लगाने की बजाए बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर सख्ती बरतने पर ध्यान देना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News