कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने की खुशी में बांटे लड्डू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 06:28 PM (IST)

गढ़शंकर(प.स): अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन एवं निर्माण होने की खुशी में कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने वर्करों सहित हलका गढ़शंकर में लड्डू बांटे। इस मौके उन्होंने विश्वभर में बैठे श्री राम भक्तों को बधाई दी और कहा कि यह दिन मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के भक्तों के लिए बहुत खास है।

निमिशा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से किए इस फैसले पर आज अमल हुआ है और इस बात से पूरे भारत में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संविधान हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई किसी भी धर्म को खुशियां मनाने से नहीं रोकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी हिंदुओं को भी इसका जश्न मनाना चाहिए, क्योंकि भगवान राम सबके सांझे हैं और किसी एक पार्टी के नहीं हैं। इस मौके निमिशा मेहता और वर्करों ने खुशी में ढोल बजा कर लड्डू बांटे और हलका गढ़शंकर के शहर माहलपुर, सैला, गढ़शंकर और अड्डा झुग्गियों में जय श्री राम के नारे लगाए। 

हिंदुओं के लिए आवाज बुलंद करती रही हैं निमिशा 
गौरतलब है कि कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने हिंदू समाज के लिए हमेशा ही आवाज बुंलद की है। बेशक कांग्रेसी पार्टी हिंदू मसलों पर हमेशा हिन्दूवाद प्रति नरम नीति अपनाती आई हैं, परन्तु कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता की तरफ से राम मंदिर निर्माण के मसले पर जय श्री राम के नारे लगा कर लड्डू बांटना और सार्वजनिक तौर पर खुशी मनाना अपने आप में बड़ी दिलेरी का सबूत है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News