जमीन पर कब्जा करने आए लोगों से भिड़ गई NRI युवती, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 11:28 AM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना के खानपुर से जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हुए हैं जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार वीडियो में देख सकते हैं कि एक पक्ष की ओर से खानपुर में जमीन पर कब्जा किया जा रहा है जिसका एन.आर.आई. लड़की डट कर मुकाबला कर रही है। इस दौरान एक-दूसरे के साथ हाथापाई और फायरिंग भी की गई। 

PunjabKesari

पीड़ित एन.आर.आई. युवती मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह कनाडा में रहती है। जब उसे पता चला कि पंजाब में उसकी जमीन पर कुछ शरारती अनसरों द्वारा कब्जा किया जा रहा है तो वह पंजाब आई। उसने इसकी शिकायत थाना डेहलों में दर्ज करवाई। उसने कहा कि वह अपनी गुहार लेकर डी.सी. आफिस भी गई लेकिन उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसने बताया कि जब उसने उक्त जमीन की रजिस्ट्री चैक की तो वह गलत रजिस्ट्री थी। शरारती अनसरों ने गलत माल रिकॉर्ड के आधार पर रजिस्ट्री बनाई है। 

एन.आर.आई. युवती ने कहा कि जब उसने शरारती अनसरों को जमीन पर कब्जा करने से रोका और उनके साथ भिड़ गई तो उसके व उसके पति के साथ हाथापई की गई, उस पर हमला किया गया, उसके कपड़े फाड़ दिए, उस पर फायरिंग भी हुई है और दुर्व्यहार किया गया। खेत में लेटा कर हाथापाई की गई। उसने उक्त मामले की शिकायत थाना डेहलों दी थी लेकिन उनकी तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया जिसके आधार पर उनके हौसले इतने बढ़ गए कि उन पर 15-20 से ज्यादा लोगों ने हमला किया। उसने कहा कि उस समय वह किसी तरह बच गई। एन.आर.आई. लड़की के ने कहा कि उसका 4 साल का बच्चा है, कहीं उसे भी न मार दे। उसने सोशल मीडिया के जरिए गुहार लगाई है कि पुलिस उनका साथ नहीं दे रही है। उसकी प्रॉपर्टी को बचाया जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News