Ludhiana में हुई गैंगवार का Update आया सामने, जानें कैसे खेला गया मौ/त का तांडव

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:19 PM (IST)

पंजाब डेस्क : लुधियाना में हुई गैंगवार का लाइव वीडियो सामने आने की सूचना है। गौरतलब है कि लुधियाना गैंगस्टर सुखा बाड़ेवालियां की हत्या करने वाले आरोपियों द्वारा की गई सरेबाजार ताबड़तोड़ फायरिंग में सूरज शर्मा उर्फ बब्बू की मौत हो गई और घायल हरप्रीत सिंह जगराओं, जोकि अस्पताल में भर्ती है। बता दें घटना गत सोमवार की है। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Breaking News: जालंधर वासियों को सी.एम. मान ने दी बड़ी सौगात

सामने आई वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और गैंगस्टर सूरज शर्मा उर्फ बब्बू की कनपटी पर गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और साथी हरप्रीत सिंह को सीने में गोली लगने से वह घायल हो गया। गैंगस्टर सूरज अपने अदोस्त हरप्रीत के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था, तभी प्रताप सिंह वाला में डेयरियों के बाहर स्कॉर्पियों में सवार होकर आए 7-8 आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें : पावरकॉम के CMD इंजीनियर को लेकर अहम खबर, पंजाब सरकार ने जारी किए ये आदेश

इस दौरान सूरच ने और हरप्रीत ने भागने की कोशिश लेकिन आरोपियों ने गैंगस्टर सूरज की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और हरप्रीत के फेफड़ों में गोली लगी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मारा गैंगस्टर सूरज 9 महीने पहले मारे गए गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह उर्फ सुक्खा बाड़ेवालिया का जिगरी दोस्त था। इस मौत में एक हैरानी की बात ये सामने आई कि दोनों ही गैंगवार में मारे और दोनों की ही मौत सोमवार को हुई है। बता दें गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह उर्फ सुक्खा बाड़ेवालिया 8 मई 2023 को गैंगवार में मारा गया था। उसकी मौत के बाद सूरज शर्मा गायब हो गया था जोकि उक्त केस में मुख्य गवाह था। आरोपियों ने केस में बचने के लिए मुख्य गवाह को देर रात गोलियां मार कर हत्या कर दी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News