पत्नी नहीं उठा रही थी पति का फोन, जब घर जाकर देखा तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 11:52 AM (IST)

पठानकोट : मोहल्ला भदरोआ स्थित गुरूद्वारा श्री कलगीधर के समक्ष न्यूज टीचर कालोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक 62 वर्षीय वृद्धा की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया। वहीं परिवारिक सदस्यों ने वृद्धा की मौत को संभाविक नहीं, बल्कि हत्या बताया है, क्योंकि वृद्धा की ओर से बैड में रखे गए करीब साढ़े 4 लाख रुपए गायब थे और उसके द्वारा कानों में पहनी गई वालियां और हाथों की चूड़ियां भी गायब थीं। मृतका की पहचान नीलम शर्मा के रूप में हुई है, जो अपने पति के साथ घर में अकेली रहती थी।

घटना संबंधी मृतक महिला के पति जगदीश शर्मा जो सेल-पर्चेज का काम करते हैं, ने बताया कि रोजाना की तरह उन्होंने दोपहर 2 बजे के करीब खाने संबंधी फोन किया था, लेकिन उनकी पत्नी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद 3 बजे के करीब जब वह घर खाना खाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने जैसे ही अपनी पत्नी को आवाज लगाई तो जवाब में कोई आवाज नहीं आई। तत्पश्चात जैसे ही वह कमरे में गए तो उनकी पत्नी बैड पर मृत पड़ी हुई थी और उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। इसके बाद वह अपनी पत्नी को पास स्थिति निजी अस्पताल ले गए। जहां पर डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी राजेन्द्र मन्हास, डिवीजन नं.-2 के इंचार्ज शोहरत मान एवं डिवीजन नं.-1 के एस.एच.ओ. मोहित टाक अपनी टीम सहित पहुंचे और उन्होंने जांच शुरू कर दी। इसके बाद आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। वहीं पड़ोसियों के अनुसान दोपहर डेढ़ और 2 बजे के करीब एक दोपहिया स्कूटी गेट के बाहर खड़ी थी और गेट थोड़ा सा खुला हुआ पाया गया। जगदीश शर्मा ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही किसी प्रापर्टी को बेचा था, जिसके चलते उक्त नकदी घर में रखी हुई थी।

क्या कहना है डी.एस.पी. का

वहीं मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे डी.एस.पी. सिटी राजेन्द्र मन्हास ने बताया कि जांच के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि उनके घर में कोई आया जरूर है, लेकिन महिला की मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई है उसकी पोस्टमार्टम करवाने के बाद आने वाली रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा। इस बात की आशंका है कि कुछ मौके पर जरूर हुआ है। उन्होंने बताया कि परिजनों की जानकारी के अनुसार महिला द्वारा पहने गए आभूषण एवं घर में रखी साढ़े 4 लाख रुपये की नकदी गायब थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News