संजीव अरोड़ा को राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर 'आप' सरकार विरुद्ध उठने लगी बगावत की चिंगारी

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 09:18 PM (IST)

लुधियाना: राज्य में लोगों ने आम आदमी पार्टी को बड़ा जीत दिलवाई है। पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी पर विश्वास कर यह फतवा दिया है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस के नजदीकियों को राज्यसभा मैंबर बनाया गया है, उससे पार्टी का नजरियां कुछ शुरूआती दौर में ही खराब होता दिखाई दे रहा है। सी.एम. भगवंत मान सरकार राज्य में ईमानदारी व रिश्वतखोरी के खिलाफ बडे़-बड़े दावे कर रही है, लेकिन संजीव अरोड़ा की राज्यसभा के मैम्बर के तौर पर नियुक्ति से 'आप' की असलियत की पोल खुलनी शुरू हो गई है। 

जिक्रयोग्य है कि आम आदमी पार्टी द्वारा आज राज्यसभा की सदस्यता के लिए पांच नामों का ऐलान किया गया जिसमें लुधियाना के कारोबारी के नाम को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। बता दें कि संजीव अरोड़ा उर्फ सन्नी अरोड़ा को राज्यसभा सदस्यता के लिए चुने जाने पर लोगों में ऐतराज उठने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए यह बताया जा रहा है कि पिछले दिनों भाजपा ने लुधियाना इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट द्वारा 350 करोड़ की जमीन 95 करोड़ में अलॉट करने के मामले में ट्रस्ट दफ्तर को ताला जड़ दिया था, जिसके बाद ये अलाटमैंट रद्द हो गई थी। 

जिस कम्पनी को ये अलाटमैंट की गई थी अब उसके डायरैक्टर 'आप' से राज्यसभा सांसद है, बदलाव के लिए बधाई। इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि लोगों के मनों में संजीव अरोड़ा को लेकर 'आप' सरकार के खिलाफ नाराजगी पनपनी शुरू हो गई है। कहीं न कहीं मान सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसलों पर सवाल उठ खड़े हो रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News