शादी समारोह में 2 पक्ष भिड़े, फायरिंग सरपंच की मौत, 2 गंभीर घायल

11/12/2019 10:07:01 AM

अबोहर(भारद्वाज): गांव खुईयां सरवर में एक पैलेस में चल रहे शादी समारोह के दौरान 1 व्यक्ति द्वारा गोलियां चलाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार खुईयां सरवर के पैलेस में शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था कि इसी दौरान गांव के ही 2 पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान गांव हरिपुरा के व्यक्ति ने गोलियां चला दीं, जिससे पूर्व सरपंच महेंद्र कुमार पुत्र राजा राम, नीरज पुत्र राम मूर्ति, भरत लाल पुत्र पृथ्वी बुरी तरह घायल हो गए। पैलेस में मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महेंद्र कुमार ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, सूचना मिलते ही थाना खुईयां सरवर के प्रभारी परमजीत व अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि गोलियां चलाने वाला व्यक्ति फरार है और घायलों की हालत में सुधार होने पर उनके बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस ने जारी किया हरियाणा व राजस्थान के थानों को नोटिस
थाना खुईयां पुलिस द्वारा पंजाब सहित हरियाणा व राजस्थान के थानों को एक नोटिस जारी कर कहा गया है कि हरिपुरा निवासी लोकेश गोदारा पुत्र ओम प्रकाश गोदारा ने शादी समारोह के दौरान हरिपुरा के पूर्व सरपंच महेंद्र कुमार, नीरज और भरत लाल पर गोलियां चलाईं, जिससे महेंद्र की मौत हो गई है, जबकि अन्य दोनों घायल हैं। अगर किसी को भी लोकेश गोदारा कहीं भी मिले तो उसे राऊंडअप कर खुईयां सरवर पुलिस को सूचित किया जाए।


Edited By

Sunita sarangal

Related News