One Sided Love में पागल हुआ युवक, मां-बाप की आंखों के सामने पार की सारी हदें...

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 05:46 PM (IST)

अजनाला: अजनाला के नजदीकी गांव महल बुखारी नजदीक अपने परिवार सहित सैर कर रही लड़की को उसके नजदीकी रिश्तेदार की तरफ से गत रात हथियारों के बल पर अगवा किया गया। लड़की के माता-पिता ने लड़की को बचाने की कोशिश की लेकिन अगवाकारों की तरफ से मारने की धमकी देकर लड़की के परिवार वालों को धक्का देकर फैंक दिया और लड़की को अगवा करके ले गए।

PunjabKesari

इस संबंधित जानकारी देते हुए 23 वर्षीय लड़की के पिता परगट सिंह ने बताया कि वह अपने लड़की, पत्नी, भाभी के साथ रोजाना की तरह घर से सैर करने के लिए निकले थे कि उनके सामने एक गाड़ी आई, जिसमें से 5 हथियारबंद लड़के बाहर निकले और उन्हें धमकियां देने लग गए। इस दौरान उन्हें धक्का मार कर जमीन पर फैंककर पिस्तौल के बल पर लड़की को अगवा करके ले गए। 

PunjabKesari

परगट सिंह ने बताया कि उनके बड़े लड़के का साला पिछले कुछ दिनों से लड़की के साथ विवाह करवाना चाहता था और उनकी तरफ से विवाह के लिए मना करने के बाद लड़के के साले की तरफ से ही इस घटना को अंजाम दिया गया। लड़की की माता अमरजीत कौर ने मांग की कि उन्हें इंसाफ़ दिलाया जाए और उनकी लड़की को जल्द उनके पास पहुंचाया जाए। इस संबंधित पुलिस जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि उनकी तरफ से मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News