Punjab: रिंग सेरेमनी का जश्न मनाते हुए की सरेआम फायरिंग, 3 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:39 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर में एक रिंग सेरेमनी में कार्यक्रम में फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो को पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है 7 फरवरी को गांव डिब्बवाला में प्रभजीत सिंह की सगाई थी। इस दौरान 3 युवकों ने हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : Breaking : कांग्रेस मीटिंग में जबरदस्त हंगामा, गिरफ्तारी को लेकर बोले MP रवनीत बिट्टू

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आते ही पुलिस तुरन्त हरकत में आई और जांच के बाद रिंग सेरेमनी में फायरिंग करने वाले तीनों युवकों के खिलाफ गत वीरवार को आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों की पहचान गुरसेवक सिंह, सराज सिंह (विधायक नरेश कटारिआ का पीए), पलविंदर सिंह सभी निवासी गांव डिब्ब वाला के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : पंजाब में प्रशासनिक फेरबदल, 3 IAS अधिकारियों का तबादला

PunjabKesari

जीरा विधानसभा के पूर्व विधायक कुलबीर जीरा ने वीडियो शेयर कर कहा था कि तीनों युवक हवाई फायरिंग करते हुए नाच रहे हैं। उन्होंने ये भी दावा किया कि उक्त तीनों युवक मौजूदा आम आदमी पार्टी के विधायक के करीबी हैं। पूर्व विधायक कुलबीर ने कहा कि उन्होंने 5-7 दिन पहले एसएसपी से शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस का काम बनता है कि जांच करके मामला दर्ज करें। पुलिस को ये पता लगाना चाहिए इनके पास हथियार लाइसेंस  वाले हैं या नहीं। इस संबंधी जानकारी देते हुए जीरा सब डिवीजन के डीएसपी गुरदीप सिंह ने कहा कि जांच करने  केबाद मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News