Operation Amritpal: करीब 50 मिनट तक लुधियाना में रहा अमृतपाल, किसी को भनक तक नहीं लगी

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 01:37 PM (IST)

लुधियाना(राज): ऑप्रेशन अमृतपाल मामले में 18 मार्च की रात को अमृतपाल अपने एक साथी के साथ लुधियाना पहुंचा था। वह करीब 50 मिनट तक शहर में रहा और पुलिस रेड अलर्ट में सिर्फ फ्लैग मार्च ही करती रही।

अमृतपाल भेष बदल कर आराम से लुधियाना की सडक़ों पर घूम कर निकल गया और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी। इसके अलावा जिस ऑटो में अमृतपाल बैठा था, उन दोनों ऑटो चालकों का पुलिस को पता चल गया है। जिन्होने बताया कि उनके पैंंट-शर्ट में दो लोग आए थे। जिन्होने सवार के तौर पर ऑटो किया था। उन्हे भी पता नहीं चला कि उनमें एक अमृतपाल है। उसने तो अपना किराया लेकर मंजिल तक छोड़ दिया। हालांकि, चालकों से पूछताछ कर उन्हे वापिस भेज दिया गया।

दरअसल, अमृतपाल को गिरफ्तार करने के लिए पूरे पंजाब में नाकाबंदी थी, लुधियाना के भी कई इलाकों में नाकाबंदी की गई थी। हैरानी की बात यह है कि आरोपी लाडोवा से हार्डीवर्ड  फिर ऑटो लेकर जालंधर बाईपास और बाद में शेरपुर चौक तक आसानी से पहुंच गया। इस दौरान पुलिस प्राइवेट वाहनों की चेकिंग करती रही और अमृतपाल ने पुलिस को चकमा देकर ऑटो का सहारा लिया और ऑटो का सहारा लेकर लुधियाना पार कर वहां से बस के जरिए हरियाणा दाखिल हो गया।उधर, पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि ऑटो चालकों की पहचान कर उनसे पूछताछ की गई थी। मगर यही  पता चला है कि उन्होंने तो सवारी के तौर पर दोनों को बैठाया था। उन्हें अमृतपाल के चेहरे के बारे में नहीं पता था। वह भेस बदल कर यहां से निकला है। पूछताछ के बाद ऑटो चालकों को भेज दिया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News