Operation Amritpal:  डेरे में होने की CCTV फुटेज आई सामने, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 03:07 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  भगौड़े अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। अब इस मामले में एक नई सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है, जो होशियारपुर के डेरे की बताई जा रही है। 

 

डेरे में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में अमृतपाल का साथी पपलप्रीत कैद हुआ है, जो  29 मार्च सुबह की तस्वीर बताई जा रही है। इस दौरान उसके साथ अमृतपाल नजर नहीं आ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि अब दोनों अलग-अलग जगहों पर छिपे हुए हैं।  हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं है। यह भी पता चला है कि दोनों होशियारपुर के किसी टी.वी. चैनल को इंटरव्यू देने के लिए जा रहे थे, लेकिन पुलिस को इस बारे पता चल गया। इसके बाद पपलप्रीत और अमृतपाल अलग-अलग हो गए। पुलिस को पीछे आता देख अमृतपाल के साथी इनोवा को मरनाइंया गांव के गुरुद्वारे ले गए। यहां खुद को फंसा देख सभी कार को वहीं छोड़कर भाग गए। 

PunjabKesari

इस दौरान कार ड्राइवर और अमृतपाल सिंह एक तरफ भागे और जोगा व पपलप्रीत सिंह दूसरी तरफ भागे थे। जोगा और पपलप्रीत ने  होशियारपुर के ही एक डेरे में पनाह ली, जिसकी तस्वीरें सामने आई है। इसके बाद दोनों साहनेवाल की तरफ भागे , जहां से पुलिस ने जोगा सिंह को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन पपलप्रीत सिंह फिर चकमा देकर फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News