Operation Blue Star: जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह का कौम के नाम संदेश, संगत से की ये अपील

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 09:30 AM (IST)

अमृतसरः आज ऑपरेशन ब्लू स्टार की 39वीं बरसी है। श्री दरबार साहिब में अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह द्वारा कौम के नाम संदेश जारी किया गया। उन्होंने अपने संदेश में संगत को एकजुट होने की अपील की। जत्थेदार ने कहा कि 84 के जख्म कभी भूले नहीं जा सकते।

ghallughara divas

इसी बीच सरकार पर हमला करते जत्थेदार ने कहा कि सरकार से हमें कोई उम्मीद नहीं है। सरकार ने हमारे जख्मों में मरहम लाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि हमें तोड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन सिख शक्ति को एकजुट करने की जरूरत है। यदि हम इकट्ठे हो गए तो सरकार को यहां लाकर झुका सकते हैं। इस मौके पर खालिस्तानी समर्थकों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। 

PunjabKesari

बता दें कि माहौल किसी भी तरह से बिगड़े ना, इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। उक्त सुरक्षा व्यवस्था के घरे में मुख्य तौर से पुलिस के 7 विभागों की टीमें रखी गई हैं, जो हर समय अपनी पैनी निगाह रखे हुए हैं।

PunjabKesari

इसमें ए.आर.एफ. की टीम, ए.आर.पी., पंजाब पुलिस के कमाडो, पी.ऐ.पी, एस.ओ.जी., स्वैत तथा टीयर गैस की टीमों आदि मुख्य तौर से हैं। श्री हरिमंदिर साहिब के ईद-गिर्द इन्हीं टीमों के जाबांज व कुशल पुलिस कर्मियों की अलग-अलग सुरक्षा लेयर बनाई गई है, जो बाज नज़र से सारी हल-चल पर निगाह रखें हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News