जमीन पर बेहोश पड़ी थी आर्केस्ट्रा डांसर, DRUGS की ओवरडोज से तड़प-तड़प कर निकली जान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 10:28 AM (IST)

बठिंडा(विजय): चिट्टे की ओवरडोज से एक 30 साल की लड़की की मौत हो गई। मृतका आर्केस्ट्रा डांसर थी। जिसे उसके साथ काम करने वाली 2 डांसर सहेलियों ने चिट्टे की ओवरडोज दे दी। कैनाल पुलिस ने मृतका के भाई के बयानों के आधार पर 2 आर्केस्ट्रा डांसरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

थाना कैनाल पुलिस के ए.एस.आई. करमजीत सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान कर्मजीत कौर उर्फ करीना निवासी कीकरदास मोहल्ला बठिंडा के तौर पर हुई है। मृतका के भाई मोहल्ला किक्कर दास के निवासी हरजिंद्र सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बहन करमजीत की शादी 14 साल पहले अबोहर निवासी व्यक्ति से हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद तलाक हो गया। तब से उसकी बहन मायके में ही रह रही थी। कर्मजीत काफी समय से आर्केस्ट्रा का काम कर रही थी। गत 13 सितम्बर की शाम 5 बजे कर्मजीत घर में ही थी। इस दौरान उसकी सहेली अमन इसकी बहन को किसी प्रोग्राम में जाने का कह कर अपने गली नं.-28 सुर्खपीर रोड स्थित घर ले गई।

जमीन पर बेहोश पड़ी थी डांसर, सहेलियां भी थी नशे में 
करीब रात 8.30 बजे अमन की उसकी मां के फोन पर कॉल आई कि कर्मजीत कौर बेहोश पड़ी है। शिकायतकर्ता हरजिंद्र ने बताया कि वह तुरंत अपनी पत्नी बलविंद्र कौर व माता कुलवंत कौर को लेकर अमन के घर पहुंचे तो उसकी बहन कर्मजीत कौर जमीन पर बेहोश पड़ी थी और मौके पर अमन और उसकी सहेली नशे की हालत में थी। उन्होंने तुरंत कर्मजीत कौर को गोनियाना रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी बहन को मृत घोषित कर दिया। जब वह दोबारा अमन के घर पहुंचे तो वह घर को ताला लगाकर फरार हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News