पंजाब के इस जिले में डायरिया का प्रकोप, 1 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 12:51 PM (IST)

मोगा(संदीप): डायरिया से पीड़ित बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग की ओर से संबंधित इलाकों में टीमें गठित कर जहां लोगों को डायरी से बचाव हेतु जागरूक किया जा रहा है, वहीं क्लोरीन की गोलियां ल ओ.आर.एस के पैकेट बांटने शुरू कर दिए हैं। इसके साथ ही नगर निगम को भी संबंधित इलाके में अपनी टीमें भेजने के लिए अपील की गई है ताकि यह बीमारी महामारी का रूप धारण न कर सके।

 प्रीत नगर की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जिससे डायरिया का संदिग्ध मरीज माना जा रहा है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसके साथ ही आज स्थानीय प्रीत नगर इलाके से संबंधित 11 लोगों की हालत बिगड़ने के उपरांत उन्हें मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इन्हें भी डायरिया का संदिग्ध माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय अमरजीत कौर निवासी प्रीत नगर की रविवार को हालत बिगड़ गई थी जिसकी सोमवार को देर शाम मौत हो गई। वहीं प्रीत नगर के रहने वाले गुरबचन सिंह, बलकार सिंह, अंगूरी देवी, सूरज, पूनम तथा गोगी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं एस.एम.ओ. डा. सुखप्रीत सिंह बराड़ ने मरीजों का हालचाल जाना।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News