BF के इश्क में पागल हुई बेटी को लेकर दादा ने बयां किया उस रात का सच, मंजर सुन पुलिस भी रह गई हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 10:47 AM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश) : तलवंडी साबो अनुमंडल के नंगला गांव में एक परिवार के कुछ सदस्यों ने परिवार की प्रतिष्ठा बचाने के लिए अपनी ही बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दिया है। तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक लड़की के दादा के बयान पर मृतक लड़की के माता-पिता और 2 भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी राम सिंह गिरफ्तार कर लिया है।

गांव नंगला के गुरचरण सिंह ने पुलिस में दर्ज बयान में कहा कि उसके 4 बेटों में से वह अपने बेटे मेजर सिंह के साथ रहता है। मेजर सिंह की सबसे छोटी बेटी एक लड़के से शादी करना चाहती थी, जिसके कारण घर में अक्सर कलह होता रहता था। 2 अगस्त को सुबह 5 बजे हम गुरुघर में नतमस्तक हो गए और उसकी पोती, जो बिस्तर पर लेटी थी, उसके पोते ने उसके चेहरे पर तकिया लगाकर और उसका गला घोटकर हत्या कर दी।

गुरचरण सिंह ने अपने बयान में कहा कि जब मेरा बेटा और बहू और दूसरा पोता घर आया तो राम सिंह ने उनसे लड़की की हत्या की बात साझा की और फिर इन चारों ने मिलीभगत कर बताया कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। मैंने अपने रिश्तेदारों को बुलाया और अंतिम संस्कार किया, लेकिन उस दिन पोती की हत्या के कारण मुझे सही नहीं बताया गया।इसलिए आज मैंने घटना संबंधी सारी जानकारी पुलिस को दी। वहीं तलवंडी साबो पुलिस ने गुरचरण सिंह के बयान पर उसके बेटे मेजर सिंह, बहू सरबजीत कौर, पौत्र राम सिंह और लक्ष्मण सिंह वासियां ​​नंगला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना तलवंडी साबो प्रमुख दलजीत सिंह बराड़ ने बताया कि मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News