भिंडरावाले के Video पर बरसे कैप्टन, कहा-'कॉरिडोर के पीछे छिपा है पाक का एजेंडा'

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 04:27 PM (IST)

जालंधरः करतारपुर कॉरिडोर के संबंध में पाकिस्तान द्वारा खालिस्तानी जरनैल सिंह भिंडरावाले, मेजर जनरल शाहबेग सिंह और अमरीक सिंह खालसा के पोस्टरों को जारी किए गए वीडियो पर तीखी प्रक्रिया व्यक्त करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि मैंने पहले ही कह रखा था कि इस कॉरिडोर के पीछे पाक का एक छिपा एजेंडा है।
PunjabKesari
उन्होंने बार-बार पाकिस्तान के करतारपुर कॉरिडोर खोलने के ही नापाक मकसद के खिलाफ चेतावनी दी थी। कैप्टन ने पाकिस्तान सूचना मंत्रालय द्वारा जारी वीडियो पर कहा कि अब जो कुछ हो रहा है मैने पहले दिन ही इसे इस बारे में कह रखा था। सिख समुदाय पिछले 70 वर्षों से पवित्र करतारपुर गुरुद्वारे को जाने के लिए कॉरिडोर खोलने की मांग कर रहा था मगर पाक ने अचानक ही इस मांग को स्वीकार कर लिया।

PunjabKesari

इससे संकेत मिलता है कि इसके पीछे उसका नापाक मकसद है। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को बताया कि पाक का मकसद सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं का शोषण करना है। उन्होंने आगे कहा कि हमे पूरी आशा है कि पाक इस कॉरिडोर के जरिए गलत काम नहीं करेगा। यह भी बात महत्वपूर्ण है कि सीमावर्ती राज्य होने के कारण पंजाब को चौकस रहना होगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News