किसानों के धरने से परेशान भड़क उठी पंजाब की महिला, वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 05:04 PM (IST)

पंजाब डेस्कः किसान आंदोलन को देखते हुए  पंजाब के सभी बार्डर हरियाणा द्वारा सील कर दिए गए है। ऐसे में दोनों राज्यों का आपसी संपर्क पूरी तरह से टूट गया है और आवाजाही ठप्प होने के कारण लोग बेहद परेशानी में से गुजर रहे है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पंजाब की रहने वाली महिला किसानों पर भड़कती नजर  आ रही है। 

 

वायरल हो रही वीडियो में महिल का कहना है कि रोज-रोज के धरनों से जनता परेशान हो गई है,  इसमें हमारा क्या कसूर है, आपकी मांगे कभी खत्म नहीं होगी, आप सब कुछ मुफ्त में चाहते हैं, सरकार आपको इतना कुछ मुफ्त में दे रही है, फिर भी आप जनता को परेशान कर रहे हैं और सड़कें जाम कर रहे हैं।" बता दें कि उक्त वीडियो पहले का है, जो अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

13 फरवरी को पंजाब के कुछ किसान संगठनों द्वारा अपनी मांगों को लेकर दिल्ली की ओर मार्च करने के लिए आमंत्रित किया गया था ताकि वे पहले की तरह दिल्ली को घेरकर अपनी मांगों को पूरा कर सकें  लेकिन पहले की तरह, संभावित कठिनाइयों को देखते हुए पड़ोसी राज्य हरियाणा ने पंजाब से आने वाली सभी सड़कों को पत्थर आदि रखकर पूरी तरह से सील कर दिया है ताकि किसान यूनियन के प्रतिनिधि या कार्यकर्ता हरियाणा से दिल्ली नहीं जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News