इंसानियत शर्मसार: मां-बाप ने अपनी डेढ़ महीने की बच्ची को गटर में फेंका, ऐसे खुली पोल (तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 05:22 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): फरीदकोट के गांव कलेर के एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर परिवार की तरफ से अपनी डेढ़ महीने की मासूम बच्ची को फ्लश में फैंक कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक आज सुबह ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर के परिवार ने शोर मचाया कि उनकी डेढ़ महीने की बेटी घर से गायब है, जिसको कोई उठा कर ले गया है। काफ़ी तलाश करने के बाद लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया तो गांव वासियों को परिवार पर ही शक हो गया। जब उन्होंने परिवार से पूछताछ की तो उन्होंने खुलासा कर दिया कि उन्होंने ख़ुद ही अपनी बेटी को गटर में फेंक दिया है। लड़की को तुरंत बाहर निकाला गया परन्तु उसकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच का काम शुरू कर दिया है।

PunjabKesari
इस मौके पर साथी मजदूरों ने बताया कि रज्जो नामक यू.पी. के मजदूर ने सुबह पांच बजे शोर डाल दिया कि उनकी बच्ची को कोई उठा कर ले गया है। तलाश करने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो लोगों ने बच्ची के पिता की बातों पर शक हुआ। जब फ्लश के गटर को उखाड़ कर देखा तो बच्ची उसके अंदर थी औरजब उसे निकाला गया तो बच्ची की मौत हो चुकी थी।
PunjabKesari
इस मजदूर के एक लड़का और 2 लड़कियां हैं और यह तीसरी लड़की थी। वह करीब 7 महीने से इसी जगह पर काम कर रहा था। सख्ती के साथ पूछने पर उसने अपना गुनाह कबूल किया है परन्तु अब उसकी पत्नी भी ख़ुद पर इल्ज़ाम ले रही है कि उसकी तरफ से अपनी बच्ची को जीवित फेंका गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News