दसूहा की ताजवीर कौर व दीपक को लेकर माता-पिता की बढ़ी चिंता

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 03:45 PM (IST)

दसूहा (झावर): रूस-यूक्रेन जंग कारण पंजाब के नौजवान जो एम.बी.बी.एस. करने के लिए यूक्रेन गए हैं, के मां-बाप भारी बेचैनी के हालत में हैं। ब्लाक दसूहा के गांव बडला का 22 वर्षीय नौजवान दीपक राणा पुत्र दविन्दर सिंह जो 7 फरवरी 2022 को यूक्रेन के कीव शहर की यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए गया था परन्तु जंग लगने कारण वह अपना बचाव करता हुआ 2 दिन पहले पोलेंड पहुंचने में सफल हो गया।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबरः EVM स्ट्रांग रूम सेंटर में चली गोली, सब इंस्पेक्टर की मौत

PunjabKesari

दीपक राणा की माता मुनीषा देवी ने बताया कि वह अपने पुत्र को एम.बी.बी.एस. की डिग्री करने के लिए भेजा था परन्तु जंग लगने कारण उनका परिवार बहुत परेशान है। वह रोजमर्रा की अपने और दूसरे बच्चों के लिए प्रार्थना करते हैं और गत दिन ही उनके बच्चो ने बताया कि कीव से अपने साथियों समेत पोलेंड बार्डर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि उनके पुत्र व अन्य सभी विद्यार्थियों को जल्दी से जल्दी भारत लाने के प्रबंध किए जाएं ताकि उनकी परेशानी दूर हो सके।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में बिजली के मीटरों को अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

इसके अलावा दसूहा शहर के मोहल्ला राधा स्वामी कालोनी की लड़की ताजवीर कौर बेटी गुरजीत सिंह, जो शिक्षा प्राप्त करने के लिए यूक्रेन गई थी, अब अपनी सहेलियों के साथ पोलेंड के बार्डर तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। ताजवीर कौर के पिता गुरजीत सिंह ने कहा कि उनकी बच्ची जो यूक्रेन में फंसी हुई है, भारत आने के लिए जद्दोजहद कर रही है। वह भारत सरकार से अपील करते हैं कि उनकी बच्ची को भारत पहुंचाने के प्रबंध किए जाएं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News