परमिन्दर सिंह ढींडसा ने की चुनाव आयोग से शिकायत

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 06:43 PM (IST)

संगरूर (विजय कुमार सिंगला): शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त), पंजाब लोक कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के सांझे उम्मीदवार परमिन्दर सिंह ढींडसा ने आम आदमी पार्टी पर हलके के वोटरों को गुमराह करने का दोष लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उनके नाम के साथ मिलते-जुलते व्यक्ति परमिन्दर सिंह ढींगरा के एक उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल करवा कर वोटरों को भ्रम में डालने का भद्दा यत्न किया है। ढींडसा आज अपनी रिहायश में पत्रकारों के साथ विशेष बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस सबसे बड़े मेलों में हलके असली मुद्दों को गायब करके धोखे के साथ वोटों बटोरने की खेल खेली जा रही है, जो राजनीतिक नीतियों को उभारने की बजाय न-समर्थकी सोच उभारने का पुख्ता सबूत है।

यह भी पढ़ें : भांजे की गिरफ्तारी के बाद घिरे मुख्यमंत्री चन्नी, ‘आप’ ने बोला हमला

ढींडसा ने कहा कि लोकतंत्र में हर एक को मतदान लड़ने का पूरा अधिकार है परन्तु इस तरह लोगों को धोखे में रख कर इस अधिकार का आम आदमी पार्टी की तरफ से नाजायज फायदा उठाने का यत्न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बाबत चयन कमीशन पंजाब को बाकायदा पत्र लिख कर शिकायत भी की गई है। इस उम्मीदवार के नाम पीछे ढींगरा शब्द लिखा गया है, इसको हटाया जाए। यह उम्मीदवार चयन लड़ने के इरादे के साथ नहीं आया बल्कि लोगों को गुमराह करने की मंशा के साथ चयन मैदान में है। ढींडसा ने हलके के वोटरों को आम आदमी पार्टी के राजनीतिक धोखे खिलाफ कदम उठाने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कीचड़ उछालने की राजनीति करती आई है। राजनीति को इस हद तक सीमित करना चाहती है जिससे वोटें बटोरने वाले कभी न पूरे हो सकें वाले नारे देकर असली मुद्दों की तरफ लोगों का ध्यान ही न जा सके। उन्होंने कहा कि एक सोची-समझी साजिश के अंतर्गत नौजवानों के सपनों और उम्मीदों में से पंजाब गायब किया जा रहा है। उन्होंने  दावा किया कि हलके को खूबसूरत बनाने का मुद्दा उनकी राजनीति के साथ जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें : CM चन्नी के भांजे को अदालत ने इतने दिनों के लिए रिमांड पर भेजा

उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि वह आम आदमी पार्टी के नेताओं के लोगों के साथ बातचीत करने और बोलने के ढंग-तरीके को देखने-परखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वोटर अब बहुत बुद्धिमान हैं और लोग आम आदमी पार्टी के इस भद्दे यत्नों में नहीं आऐंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की इस औछी हरकत का उपयुक्त जवाब देने के लिए लोग 20 फरवरी का बहुत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News