जालंधर में पठानकोट चौक गोलीकांड, डेयरी कारोबारी के फार्म हाऊस सहित कई जगहों पर रेड

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2024 - 11:43 AM (IST)

जालंधर: सोमवार की दोपहर दिन-दिहाड़े पठानकोट चौक पर गुंडागर्दी के केस में 24 घंटे बीत जाने के बावजूद दोनों पक्षों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस की अलग-अलग टीमें जगतेज और मंगा की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने मंगलवार को डेयरी कारोबारी जगतेज सिंह ढींढसा निवासी रेरू पिंड के हमीरा स्थित फार्म हाऊस पर भी रेड की लेकिन वहां पर भी वह नहीं मिला। इसके अलावा जगतेज के करीबियों के यहां भी पुलिस ने छापामारी की लेकिन जगतेज सिंह फरार मिला। उसके घर भी पुलिस बार-बार रेड कर रही है।

उधर सूत्रों ने बताया कि सुरिंदर उर्फ मंगा एक नेता की शरण में है और उसी नेता ने उसे छिपा रखा है। पुलिस आरोपियों पर दबाव डालने के लिए उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मंगलवार को करण भल्ला के पिता को भी पूछताछ के लिए बुलाया। आरोपियों का रूट ब्रेक करने के लिए पुलिस ने कई सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की लेकिन फिलहाल आरोपियों का कुछ पता नहीं लग सका है।

बता दें कि चिकन शॉप चलाने वाले करण भल्ला से महीना मांगने को लेकर एक केस में नामजद रहे सुरिंदर मंगा और जगतेज सिंह ढींढसा के बीच गाली-गलौज हुआ था। दो दिन पहले हुई गाली-गलौज ने सोमवार को हिंसक रूप धार लिया था। मंगा और जगतेज पहले तो रेरू पिंड में आमने-सामने हुए जहां उनमें हाथापाई हुई और बाद में मंगा ने अपने साथियों को बुला कर जगतेज सिंह की गाड़ी पठानकोट चौक के नजदीक घेर ली।

आरोपियों ने गाड़ी तेजधार हथियारों और ईंटों से हमला करके बुरी तरह से तोड़ दी थी। अंदर बैठे जगतेज व उसके साथियों को भी तेजधार हथियार मार कर घायल कर दिया था। इस दौरान तीन गोलियां भी चली थीं। मंगा ग्रुप का एक सदस्य गाड़ी में से फायरिंग कर रहे युवक से उसकी पिस्टल भी छीन कर ले गया था।

गुंडागर्दी के बाद दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए थे लेकिन मंगा ग्रुप का गुरमिंदर सिंह उर्फ गगन खैहरा घायल होने पर वहीं गिर गया जिसे कपूर अस्पताल दाखिल करवाया गया था। फायरिंग की आवाज सुन कर पठानकोट चौक पर तैनात पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी, जिन्होंने तीन गोलियों के खोल बरामद किए थे। सूचना मिलने पर थाना 8 के प्रभारी गुरमुख सिंह, चौकी फोकल प्वाइंट के इंचार्ज रजिंदर सिंह और ए.सी.पी. नॉर्थ दमनबीर सिंह भी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

जांच में पता लगा था कि फायरिंग 7.65 एम.एम. के पिस्टल से किए गए थे। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई थी। थाना 8 में अस्पताल में दाखिल गगन खैहरा के बयानों पर सुरिंदर मंगा, जगतेज सिंह ढींढसा दोनों निवासी रेरू पिंड, सोनू निवासी मॉडल टाऊन और गगन खैहरा निवासी प्रोफैसर कालोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News