Punjab के इस जिले के लोगों के लिए खड़ी हुई मुसीबत, राखी से एक दिन पहले मची हाहाकार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना (खुराना): लुधियाना पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर राखी से ठीक 1 दिन पहले लुधियाना जिले से संबंधित सभी पेट्रोल पंप बंद होने के कारण शहर वासियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

लुधियाना जैसी औद्योगिक नगरी में पेट्रोल पंप बंद होने के कारण औद्योगिक घरानों, कारोबारियो, व्यापारियों एवं आम जनता विशेष कर राखी जैसे बड़े त्योहार पर बाहर आने जाने वाले वाहन चालकों को कई तरह की दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। ऐसे में शहर के अधिकतर पेट्रोल पंपों पर अपने वाहनों में तेल भरवाने के लिए आने वाले वाहन चालकों को नामोशी का सामना करना पड़ रहा है। पेट्रोल पंपों पर पहुंचने वाले वाहन चालकों द्वारा दावा किया जा रहा है कि उन्हें पेट्रोल पंप बंद होने सबंधी जानकारी नहीं थी इसलिए उन्होंने समय रहते अपने वाहनों में तेल नहीं भरवारा।

ताजा अपडेट के मुताबिक एसोसिएशिन के प्रधान रणजीत सिंह गांधी सहित टीम के अन्य सदस्य खुद पेट्रोल पंपों पर जाकर इस बात को सुनिश्चित कर रहे हैं कि कहीं कोई पेट्रोल पंप खुला हुआ तो नही है हालांकि इस दौरान अधिकतर पेट्रोल पंपों के संचालकों द्वारा पेट्रोल पंप की बाउंड्री लाइन पर बैरिकेट्स लगाकर पहले से ही वाहन चालकों की एंट्री पूरी तरह से बंद की गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News