फेसबुक पर तरक्कियां गिनाने वाले कैप्टन से जनता का सवाल-आखिरकार कहां गायब हो

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2019 - 02:01 PM (IST)

संगरूर: अपने आप को पंजाब का कैप्टन कहने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आखिरकार कहां गायब हो गए हैं, यह सवाल तो पूछना बनता ही है। पिछले 4 दिनों से संगरूर के भगवानपुरा में 150 फुट गहरे बोरवैल में 2 साल का फतेहवीर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। दूसरे तरफ कैप्टन फेसबुक पर पंजाब को तरक्की के रास्ते पर ले जाने की पोस्टों डाल रहे हैं।

इसके बाद लोगों ने कमैंट करके कैप्टन की जी भर कर क्लास लगाई है। कैप्टन ने फेसबुक पर पंजाब के विकास में तेजी लाने के लिए 8 सलाहकारी ग्रुपों के गठन का आदेश दिया, पर वहीं दूसरी तरफ 2 साल के मासूम को बचाने के लिए किसी तकनीक का प्रयोग नहीं किया। उसे बचाने का काम धीरे-धीरे चल रहा है। इससे लोगों में गुस्सा है। फतेहवीर को बाहर निकालने में जितनी देरी होगी,उतने ही उसके बचने की उम्मीद कम होती जा रही है। 
 
लोगों ने इस मामले में प्रशासन पर ढीली कार्यप्रणाली अपनाने का आरोप लगाया है। विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा ने सलाह दी थी कि इंजनियरिंग कालेजों और नई तकनीक मंगवाकर फतेहवीर को बचाने की कोशिश की जाए। इस पर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। उसी का नतीजा यह है कि चौथे दिन भी फतेहवीर बोरवैल में है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News