मांगों को लेकर धरने पर बैठे लोग, बंद किया था यह नेशनल हाईवे

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 02:49 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में एक बार फिर से मांगों को लेकर नेशनल हाईवे जाम किया गया है। इस बार यह हाईवे लंबे समय से सड़क न बनने के कारण बाबा निहाल सिंह मार्कीट एसोसिएशन द्वारा बंद किया गया। इस सड़क की बहुत ही खस्ता हालत है और प्रशासन ने जल्द सड़क निर्माण का आश्वासन देकर धरने को उठाया है। रामा मंडी से तलहन साहिब को जाने वाली सड़क लंबे समय से खस्ता हालत में है। आज बाबा निहाल सिंह मार्कीट एसोसिएशन की ओर से धरना प्रदर्शन किया गया। एसोसिएशनकी ओर से बोलते हुए दुकानदार नवदीप सिंह ने कहा कि विधायक साहिब यहां पर सड़क का निर्माण के लिए नींव पत्थर रखकर गए हैं। ठेकेदार ने काम तो शुरू किया लेकिन बीच में अधूरा छोड़ दिया।  

PunjabKesari

ठेकेदार को बार-बार कहा जा रहा है पर वह दोबारा निर्माण कार्य शुरू नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा जिसके लिए वह जिलाधीश को भी मांग पत्र देकर आए हैं और विधायक  के संपर्क में उनके कई दुकानदार भी हैं जिन्हें बार-बार कहा जा रहा है और आज त्योहारी सीजन में उन्हें मजबूरन हाईवे जाम करना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही थी और अपनी आवाज को ऊपर तक पहुंचाने के लिए उनके पास इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था। आज प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और उन्हें जल्द सड़क निर्माण का आश्वासन दिया गया है।

PunjabKesari

इस मौके पर  ए.सी.पी. सैंट्रल निर्मल सिंह ने कहा कि सड़क निर्माण को लेकर दुकानदारों ने हाईवे जाम किया था जिसे अब खुलवा दिया गया है। उनकी मांग जायज थी पर अपनी बात आगे पहुंचाने के लिए गलत तरीका था जिन्हें समझा कर धरना उठवा दिया गया है और प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी बात भी हो चुकी है। मौके पर हुई बैरी गेट के साथ तोड़फोड़ पर उन्होंने कहा कि ऐसी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। धरना उठवा दिया गया है और अगर ऐसी कोई जानकारी हासिल हुई तो कानून के मुताबिक सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News