सिद्धू के ही विधानसभा क्षेत्र में उनका चेहरा देखने के लिए तरसे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 11:12 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत सिंह): पंजाब के विकास और अन्य मुद्दों को लेकर लगातार अपनी सरकार को घेरने वाले पूर्व क्रिकेटर व पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को उनके ही विधानसभा क्षेत्र अमृतसर पूर्वी के लोग देखने को तरस गए हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव से पहले उन्होंने जो वायदे किए थे, ज्यादातर को अभी भी पूरा किए जाने की दरकार है। 

हालांकि कुछेक लोग यह भी कहते मिले कि इलाके की सबसे बड़ी समस्या सीवरेज लाइन का काम जरूर हो गया है जिससे लोगों को बड़ी राहत मिली है, लेकिन सड़कों आदि की कमी अभी भी खटक रही है। लंबे अर्से से विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच नहीं होने की ही वजह है कि हलके में लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू की गुमशुदगी के पोस्टर तक चिपका दिए और ढूंढकर लाने वाले को 50 हजार रुपए का ईनाम तक देने की घोषणा कर दी। 

हालांकि सिद्धू के करीबी लोगों का कहना है कि यह हरकत असल में विरोधी खेमे की थी, जबकि आम जनता को कोई समस्या नहीं है क्योंकि विधायक के जरिए होने वाले उनके कामों के लिए कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता तत्पर रहते हैं ताकि लोगों को घर बैठे सहायता हासिल हो सके।

इलाके के लोगों ने पोस्टर चिपका कर अपना रोष जाहिर किया: राजेश हनी
इलाके में नवजोत सिंह सिद्धू की गुमशुदगी के पोस्टर इसलिए लगे क्योंकि सिद्धू यहां साढ़े 4 वर्ष दौरान मात्र 10 बार मुश्किल से आए होंगे। लोग अपने विधायक से परेशानियां सांझा नहीं कर पाए। क्योंकि वह उनके इलाके में मौजूद नहीं हैं तो इसका हल क्या है? शायद यही कारण है कि इलाके के लोगों ने पोस्टर चिपका कर अपना रोष जाहिर किया। 

इस बारे में राजेश कुमार हनी का कहा कि इलाके के विकास की बात की जाए तो सिद्धू ओवर और अंडरब्रिज को लेकर बड़े दावे करते हैं, लेकिन असलियत यह है कि वल्ला फाटक वाले ओवरब्रिज की अभी तक भी रेलवे से एन.ओ.सी. नहीं आई है, जिसकी वजह से वह अधूरा है। यही हाल जोड़ा फाटक के अंडरब्रिज का है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों काम कुछ समय पहले ही जल्दबाजी में शुरू किए गए थे। यहां तक कि जोड़ा फाटक पर बनने वाले अंडरब्रिज के समारोह तक में नवजोत सिंह सिद्धू नहीं पहुंचे थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News