रेल लाइनों पर बैठे अधरंग पीड़ित व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 08:26 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): वीरवार दोपहर को नागरा फाटक के पास पड़ते शिव नगर के साथ लगती रेल लाइनों पर बैठे एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान वीरू (38) पुत्र महेंद्र पाल निवासी शिव नगर के रूप में हुई है। 

PunjabKesari, person sitting on railway lines died due to grip of train

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उक्त व्यक्ति रेल लाइनों पर बैठा था और दूसरी तरफ से जम्मू तवी-अहमदाबाद एक्सप्रैस ट्रेन आ रही थी। उसने वहां से उठने की कोशिश की, लेकिन वह उठ नहीं पाया और गाड़ी उसे दूर तक घसीटते हुए ले गई। सूचना मिलने पर जी.आर.पी. के ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। इस दौरान मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भेज दिया। 

ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति रेल लाइनें पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया है। मृतक वीरू पहले वेटर का काम करता था। कुछ महीने पहले उसे पैरालाइज हो गया था। मृतक के 2 बच्चे हैं। घटना से मृतक की पत्नी और दोनों भाई काफी स्तब्ध थे। थाना जी.आर.पी. की पुलिस ने मृतक के भाई राजू के बयानों पर धारा-174 के तहत कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि कल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News