महंगा पड़ा कागज पर ATM कोड लिखना, थाने पहुंचने से पहले झपटमार ने निकाल लिए 25 हजार

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 03:33 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते शहर के सबसे व्यस्त चौराहा महाराणा प्रताप चौक (प्रभाच चौक) पर बाइक सवार झपटमार ने महिला सरपंच के कार में पड़े पर्स को उनके सामने ही पलक झपकते ही उड़ा मौके से फरार हो गया। झपटमार के पर्स उड़ाने को लेकर परेशान महिला सरपंच सुनीता रानी अपनी शिकायत लेकर अभी थाना मॉडल टाऊन पहुंची ही थी कि उनके मोबाइल पर मैसेज आ गया कि आपके खाते से ए.टी.एम.की सहायता से 25 हजार रुपए निकल गए।

महंगा पड़ा कागज पर ए.टी.एम.का कोड नंबर लिखना
थाना मॉडल टाऊन पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में सतौर गांव की महिला सरपंच सुनीता रानी पत्नी सरबजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार से होशियारपुर आई थी। महाराणा प्रताप चौक पर वह मिठाई की दुकान से सामान लेने के बाद कार के पिछली सीट पर सामान के साथ ही पर्स को रख वह गेट बंद कर ही रही थी कि कार के साथ पहले से स्टार्ट बाइक पर सवार लडक़े ने पलक झपकते ही पर्स उड़ा बहुत तेजी से मौके से फरार हो गया। शिकायत के अनुसार पर्स में 30 हजार रुपए कैश के अलावे विभिन्न बैंकों के 5 ए.टी.एम. और आवश्यक कागजात थे। उन्होंने बताया कि कागज पर उसने बैंक के ए.टी.एम.का कोड लिखा था जिसकी सहायता से झपटमार ने चंद मिनट के अंदर ही उसके खाते से 25 हजार रुपए भी निकाल लिया है।

पुलिस कर रही है सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच
जब इस संबंध में थाना मॉडल टाऊन पुलिस से पूछा तो उन्होंने बताया कि वारदात स्थल के आसपास के दुकानों के बाहर लगे तमाम सी.सी.टी.वी. फुटेज की सहायता से झपटमार की पहचान करने की पुलिस कोशिश कर रही है। पहचान होते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल महिला सरपंच की शिकायत के आधार पर फरार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News