पैट्रोलियम कारोबारियों की हड़ताल: 32 लाख लीटर पैट्रोल व 1 करोड़ लीटर डीजल की बिक्री हुई प्रभावित

7/30/2020 9:08:12 AM

लुधियाना (खुराना) : पंजाब पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन क आह्वान पर राज्य स्तरीय हड़ताल के कारण पंजाब भर के करीब 3500 पैट्रोल पंपों पर 32 लाख लीटर पैट्रोल व करीब 1 करोड़ लीटर डीजल की बिक्री प्रभावित होने से कैप्टन सरकार को मिलने वाले 20 करोड़ रुपए के राजस्व का बड़ा घाटा पड़ा है।

यह जानकारी देते हुए संस्था के पंजाब प्रधान परमजीत सिंह दोआबा ने बताया कि उनकी संस्था द्वारा राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ दी गई बंद की काल पूर्ण तौर पर सफल रही है। राज्य के प्रत्येक पैट्रोलियम कारोबारी ने बंद में समर्थन देते हुए पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक स्वर में आवाज बुलंद की है। बंद के कारण आज अधिकतर इलाकों में लोगों को भारी परेशानियां उठानी पड़ीं। प्रधान दोआबा ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ उनकी संस्था का संघर्ष जारी रहेगा। 

कई पंप मालिकों ने अपनाई दोहरी मानसिकता 
हालांकि संस्था द्वारा बंद की अपील पर अंदर खाते सभी डीलरों ने मोहर लगाते हुए अपने पैट्रोल पंप पूर्ण तौर पर बंद  रखे लेकिन इस बीच ट्रेड में छिपी काली भेड़ों ने दोहरी मानसिकता का परिचय देते हुए चोरी छिपे व कुछ ने तो खुलेआम तेल की बिक्री कर अपनी ही संस्था को ठेंगा दिखा दिया। जिसके विरोध में संस्था द्वारा उक्त डीलरों को बाहर का रास्ता दिखाने की चर्चा छिड़ गई है। 


Vatika

Related News