पंजाब में दोआबा का नया कोरोना हॉटस्पॉट बनने लगा फगवाड़ा, 7 स्टूडेंटस सहित इतने नए Patients

3/2/2021 1:04:35 PM

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में कोरोना वायरस का कहर निरंतर जारी है। जानकारी के अनुसार फगवाड़ा में जहां 2 और लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के उपरांत मौत हो गई है वहीं 7 और स्कूली बच्चों सहित 45 लोगों को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है। इस संबंधी स्वास्थ्य विभाग फगवाड़ा के अधिकारियों ने उपरोक्त सूचना की आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए बताया कि फगवाड़ा के गांव डुमेली व मेहटा में 2 लोगों की कोरोना से संक्रमित होने के उपरांत मौत हुई है। 

उन्होंने बताया कि फगवाड़ा के ग्रामीण इलाकों में 7 स्कूली बच्चों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि शहरी इलाकों सहित आस-पास के क्षेत्रों में करीब 30 और लोगों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। जारी घटनाक्रम के चलते फगवाड़ा में जिस तेजी के साथ कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन रौद्र रूप धारण करता चला जा रहा है उसे देखते हुए जानकारों का कहना है कि यदि अभी भी समय रहते सरकारी अमले ने कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु बनते प्रभावी कदम नहीं उठाए तो आने वाले दिनों में स्थिति बेहद भयानक हो सकती है। 

बता दें कि फगवाड़ा में महज एक सप्ताह के भीतर 6 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जहां मौत हुई है वहीं कोरोना पॉजिटिव होने का आंकड़ा बेहद ज्यादा हो चुका है। बता दें कि फगवाड़ा में मात्र 3 दिनों के भीतर ही कोरोना पॉजिटिव होने वाले लोगों की संख्या 100 के आंकड़े को पार कर चुकी है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static