जीजा ने पहले नहाते हुए सालेहार की खींची अश्लील तस्वीरें, फिर Blackmail कर की ये Demand

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 11:47 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): प्रापर्टी विवाद व अनचाही डिमांड को पूरा करने के मकसद से एक जीजा ने सालेहार की नहाते फोटोज खींच ली। जीजा फोटोज वायरल करने की निरंतर धमकियां दे रहा था। जीजा की इन हरकतों से तंग आकर सालेहार ने बुधवार दोपहर को जहरीला पदार्थ निगल लिया। उक्त आरोप महिला के पति राहुल व पीड़ित महिला ने लगाए हैं। इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष ने एक विधायक के दबाव में पुलिस पर पक्षपात करने के आरोप लगाए हैं। घटना थाना कोतवाली के इलाके लकक्ड़ बाजार की है।

पीड़ित महिला के पति राहुल ने बताया कि उसका जीजा उसकी पत्नी व उनकी प्रापर्टी पर बुरी नजर रखता है। वह गरीब परिवार से है और रेहड़ी लगाकर पत्नी व 2 बच्चों का लालन पोषण करता है। करीब 3 वर्ष पहले जीजा ने उसकी पत्नी की नहाते अश्लील फोटोज खींच ली। जिसके बाद से ही जीजा उसकी पत्नी को संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। उन्होंने कई बार जीजा को समझाने की कोशिश की परंतु जीजा उल्टा उन्हें ही धमकाने लगा।

उन्होंने बीते 2 वर्ष में 3 बार थाना कोतवाली की पुलिस को शिकायत दी । परंतु मौजूदा विधायक का हाथ उसके जीजा पर है जिस कारण उसका जीजा थाने से चंद मिनट में ही बाहर आ जाता।उसकी पत्नी ने भी जीजा को कई बार समझाने की कोशिश की परंतु ऊंची पहुंच के चलते उसके जीजा के हौसले ओर ज्यादा बुलंद हो गए और उन्हें बार-बार फोटोज वायरल करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करता रहा। अस्पताल में उपचाराधीन महिला की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। इस सबंधी थाना प्रभारी सुलक्खन सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि शोभा यात्रा में उनकी ड्यूटी लगी है। मुलाजिम को सिविल अस्पताल महिला के बयान लेने के लिए भेजा गया है। बयान के आधार पर पुलिस बनती कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News