विवाह वाले घर महिला पर पिटबुल कुत्तों ने किया हमला, हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 03:28 PM (IST)

खरड़ : स्थानीय शहर के गुरु तेग बहादुर नगर में एक विवाह वाले घर में काम करने गई महिला को 2 पिटबुल कुत्तों ने नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बारे में सिविल अस्पताल खरड़ में जानकारी देते हुए घायल महिला के पति कल्लू ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मंडेर नगर में रहता है और उसकी पत्नी लोगों के घरों में काम करती है और उसकी पत्नी राखी गुरु तेग बहादुर नगर में एक परिवार के रखे विवाह समागम में काम करने के लिए गई थी।  बीती सुबह बारात जाने के बाद वह घर आई और शाम को 4 बजे जब वह दोबारा विवाह वाले घर में काम करने गई तो घर में रखे गए 2 पिटबुल कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से बचाया

पिटबुल कुत्तों ने उसके चेहरे पर हमला किया, उसके जबड़ों को अपने मुंह में बुरी तरह से दबा लिया। और एक कुत्ते ने उसके पैरों को पकड़ लिया। वह खुद को कुत्तों से छुड़ाने के लिए कम से कम एक घंटे तक संघर्ष करती रही। उन्होंने बताया कि चिल्लाने पर पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से एक घंटे बाद उनकी पत्नी को कुत्तों के चंगुल से बचाया, लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी।

मुंह, पैर और हाथ पर दांतों से वार किया गया

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कुत्तों ने उसकी पत्नी के चेहरे, टांगों और बाजुओं को काट लिया लेकिन ज्यादातर घाव उनके चेहरे पर हैं। इस संबंध में सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. ईशान शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला राखी को कुत्तों ने बुरी तरह से नोचा है और उसके चेहरे पर गहरा घाव है और उसके पैरों और बाजुओं पर भी दांतों के निशान हैं इसलिए उनकी हालत को देखते हुए उन्हें मोहाली फेज-6 अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना के संबंध में जब पिटबुल कुत्तों के मालिक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके घर पर शादी थी और वह बारात से लौटे ही थे और उन्हें इस घटना के बारे में पता चला।

उन्होंने बताया कि यह पालतू कुत्तों का जोड़ा है, जो अचानक किसी तरह खुल गया। उन्होंने कहा कि वह घायल महिला राखी के पास अस्पताल जा रहे हैं और उसका पूरा इलाज कराएंगे। यहां बता दें कि पिछले दिनों माननीय उच्च न्यायालय द्वारा आदेश जारी किया गया था कि कुत्ते के काटने पर पीड़ित को 10 हजार रुपए का मुआवजा कुत्ते के मालिक द्वारा दिया जाएगा। यदि आवार कुत्तों द्वारा किसी को काटा जाता है तो सरकार द्वारा पीड़ित को मुआवजा दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News