इन रास्तों से जाने वाले वाहनों चालकों के लिए अहम खबर, करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 08:27 AM (IST)

जालंधर(वरुण): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जांलधर दौरे के लेकर पुलिस ने पुख्ता प्रबंध किए हैं। मौसम में खराबी या फिर अन्य कारणों के चलते अगर पी.एम. मोदी का हवाई जहाज से जाने का प्रोग्राम कैंसिल होता है तो जालंधर से होशियारपुर जाने वाली सभी सड़कें बंद की जा सकती हैं। बुधवार को जालंधर पुलिस सहित चंडीगढ़ से आई उच्चाधिकारियों की टीम ने रोड की समीक्षा भी की।

PunjabKesari

ए.सी.पी. जंग बहादुर शर्मा ने बताया कि अगर किन्हीं कारणों के चलते पी.एम. नरेंद्र मोदी का आदमपुर एयरपोर्ट से एल.पी.यू. तक हवाई जहाज से जाना कैंसिल होता है तो रामा मंडी चौक व जंडूसिंघा से होशियारपुर जाने वाला सारा ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया जाएगा। रामा मंडी चौक व जंडूसिंघा रोड पर स्टापर लगा कर होशियारपुर जाने वाले वाहनों को फगवाड़ा की ओर भेजा जाएगा। वहां से ही लोग होशियारपुर की तरफ जा सकेंगे। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर रास्ता बंद करने की जरूरत पड़ती है तो मात्र 20 से 25 मिनट तक ही रोड बंद किया जाएगा।  आदमपुर से गाडियों का काफिला इतने ही समय में रामा मंडी चौक तक पहुंच जाएगा।  वहां से एल.पी.यू.  की तरफ मुड़ जाएगा। बुधवार को पुलिस के उच्चाधिकारियों ने रोड बंद करने का ट्रायल भी लिया ताकि अचानक रोड बंद करने पर किसी तरह की कोई परेशानी या जाम की स्थिति न बने।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News