पुलिस की कार्रवाई, चोरी के 4 मोटरसाइकिल व अन्य कीमती सामान सहित 6 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:55 PM (IST)

मालेरकोटला (जहूर/रिखी): क्षेत्र में संगठित अपराध के खिलाफ एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए मलेरकोटला जिला पुलिस ने सन्दौड़ और अमरगढ़ क्षेत्रों से लूट करने वाले 2 विभिन्न गिरोहों के साथ संबंधित 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए हरकमलप्रीत सिंह खख सीनियर कप्तान पुलिस मालेरकोटला ने कहा कि जिला पुलिस ने निष्पक्ष चुनाव को यकीनी बनाने के लिए चौकसी बढ़ा दी है और समाज विरोधी तत्वों विरुद्ध विशेष मुहिम चलाई है। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि हमें चुनाव दौरान अमन-कानून को बनाई रखने के लिए अपनी कार्रवाइयों को तेज करते रहेंगे।

PunjabKesari

खास सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए इंस्पैक्टर सिकन्दर सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने डी.एस.पी मालेरकोटला गुरदेव सिंह की निगरानी में सिमरनजीत सिंह उर्फ काका, कुलविन्दर सिंह उर्फ रवि और हरप्रीत सिंह उर्फ मुंदरी को सन्दौड़ से काबू किया है। इनके कब्जे में से एक हीरो सपलैंडर पल्स (पी.बी. 13ए.एन. 6383) समेत चार चोरी के मोटरसाईकल बरामद किए गए हैं।

एक अलग मामले में थाना अमरगढ़ के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जतिन्दरपाल ने गिरफ्तार किए मोहम्मद जमील उर्फ राजा, मनरीत सिंह उर्फ राजू, जगसीर सिंह को काबू किया है और उनका एक साथी इमरान खान उर्फ मुन्ना फरार है, जिस की गिरफ्तारी के लिए खोज जारी है। पुलिस टीम ने इनके पास से एक गैस सिलैंडर, एक एल.सी.डी (टी.वी) और लाखों रुपए का चोरी का सामान बरामद किया है।

प्राथमिक जांच से पता लगा है कि आरोपी मालेरकोटला और आसपास के इलाकों में चोरी की वारदातों में शामिल थे। एस.एस.पी. खख ने कहा कि पुलिस टीम अन्य आपराधिक मामलों और गठजोड़ में उन की मौजूदगी को साबित करने के लिए ओर जांच कर रही है।

एस.एस.पी. खख ने बताया कि यह गिरफ्तारियां क्त्रमवार सन्दौड़ में वाहनों की चैकिंग और अमरगढ़ में उड़ि ड्रेन पुल नजदीक गश्त दौरान भरोसेमंद सूचना के आधार पर की गई हैं। आरोपियों खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके उन का रिमांड ले कर मामले की ओर पूछ-ताश की जाएगी और उन के आगे और पिछले आपराधिक संबंधों की जांच की जाएगी।  एस.एस.पी. खख ने चेतावनी दी कि आपराधिक गतिविधियों के द्वारा चुनाव प्रक्रिया में विघ्न डालने की कोशिश करने वालों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News