पुलिस और ड्रग विभाग की जिले के Medical Stores औचक जांच, मची भगदड़

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 03:07 PM (IST)

जीरा : आगामी चुनावों के दौरान नशीली दवाओं के वितरण और उपयोग को नियंत्रित करने के लिए, माननीय चुनाव आयुक्त की हिदायतों पर पुलिस विभाग और क्षेत्र के ड्रग इंस्पेक्टर जीरा ने विभिन्न मेडिकल स्टोरों की औचक जांच की। हालांकि इस दौरान टीम को किसी भी मेडिकल स्टोर से कोई आपत्तिजनक दवा बरामद नहीं हुई, लेकिन इस चैकिंग से शहर में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार ड्रग इंस्पेक्टर सोनिया गुप्ता और थाना सिटी के एसएचओ कमलजीत सिंह राय समेत पुलिस पार्टी मेडिकल स्टोर्स की जांच के लिए शहर के अलग-अलग मेडिकल स्टोर्स पर पहुंची जहां उन्होंने मेडिकल स्टोर्स के स्टॉक और रिकॉर्ड का मिलान किया। इस अवसर पर ड्रग इंस्पेक्टर मैडम सोनिया गुप्ता ने कहा कि चुनाव आयुक्त को शिकायत मिली थी कि जीरा के कुछ मेडिकल स्टोर पर नशीली दवाएं बेची जा रही हैं।

यह भी पढ़ें :  अमृतसर ट्रिपल मर्डर केस में नया मोड़, अंतिम संस्कार से पहले हुआ हंगामा

इसके आधार पर उन्होंने थाना सिटी के एसएचओ कंवलजीत रॉय के साथ 6 मेडिकल स्टोर्स की तलाशी ली है, लेकिन किसी के पास से कोई आपत्तिजनक दवा बरामद नहीं हुई है। इस दौरान उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की कि अगर कहीं नशीली दवाएं बेची जाती हैं तो वे तुरंत विभाग को सूचित करें। इस दौरान उन्होंने मेडिकल स्टोर संचालकों को फटकार भी लगाई कि भविष्य में कोई भी व्यक्ति नशीली दवाएं बेचते हुए पकड़ा गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस समय सब इंस्पेक्टर इंदरजीत कौर, राजिंदर शर्मा व अन्य विभागीय कर्मचारी व अधिकारी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News