पुलिस और गैंगस्टरों के मुठभेड़ का मामला, 3 और आरोपी किए काबू

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 10:38 AM (IST)

अमृतसर: पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस द्वारा जानकारी दी है कि पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस पर फायरिंग करने वाले अन्य 3 गैंगस्टरों को काबू किया गया है। उन्होंने पुलिस इस समय काफी चुस्त-दुरुस्त है, दूसरी तरफ उन्हें पब्लिक का काफी सहयोग है। पुलिस को सूचना मिली की छेहरटा इलाके में कुछ संदिग्ध घूम रहे हैं जिसके चलते उन्होंने कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचे।  संदिग्ध इनोवा गाड़ी में सवार थे। पुलिस द्वारा जैसे ही उन्हें रोका गया ता तो उन्होंने गाड़ी दौड़ा ली। पुलिस की सूझबूझ के साथ संदिग्धों को घेरा डाला गया। गलियां तंग होने के कारण आरोपी भागने में कामयाब नहीं हो सके जिसके चलते पुलिस ने उन्हें घेर कर काबू कर लिया। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जिस दिन गैंगस्टरों ने फायरिंग की थी उसी दिन से ए.डी.सी.पी.-2 और डी.सी.पी. को हिदायत दी गई कि हर नाके पर अलर्ट रहें। 

बता दें कि गत दिनों पुलिस टीम के सामने आते ही 5 गैंगस्टरों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाही करते हुए उनपर फायरिंग की। अमृतसर के छेहरटा में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई थी। गोलियां चलाने के बाद गैंगस्टर जब भागने लगे थे तो इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही 2 गैंगस्टरों को काबू कर लिया था।  बाकी के 3 गैंगस्टरों को भी काबू करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। गांव सराई से गुरजिंदर, वरिंदर और हरदेव को पकड़ा गया है।  

PunjabKesari

इस मामले को लेकर सी.पी. ने जानकारी दी थी कि काबू किए गए गैंगस्टर इनोवा गाड़ी में आए थे और उनसे 5 पिस्तौल बरामद हुए थे। इसके बाद पुलिस द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी मिली है कि दोनों गैंगस्टर कत्ल के केस में नामजद है। पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया था। हर पहलू से जांच की गई। सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाला गया। मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टरों का साथ देने वालों पर भी कार्रवाई हुई है। पुलिस कमिश्नर ने सख्त निर्देश दिए आरोपी अमृतसर से बाहर नहीं जाने चाहिए जिसके चलते सर्च ऑपरेशन जारी रखा गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News