पुलिस ने लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, ऐसे बनाते लोगों को अपना शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 09:30 PM (IST)

लुधियाना: पुलिस ने लुधियाना में हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कुछ ही घंटों में महिला व उसके साथी को ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया है और इनके गिरोह की 5 सदस्य अभी फरार है। जानकारी के अनुसार महिला आरकेस्ट्रा ग्रुप में डांस करती थी। इन दोनों ने अपने साथियों सहित साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि महिला ने पहले जीरकपुर से एक गाड़ी किराए पर लिया था। यहीं से उसने अपनी साजिश के अंजाम देने के तहत पहले अपने साथी को लोकेशन सेंड करके गांव लोहारा रोड बुला लिया। महिला के साथी ने आते गाड़ी के ड्राइव पर पिस्तौल तान दी जोकि एक खिलौना थी। फिर दोनों ने मिलकर गाड़ी चालके मारपीट की और उससे आधार कार्ड, ए.टी.एम. कार्ड, पैन कार्ड, 8500 रुपए नकदी व जरूरी दस्तावेज भी लेकर फरार हो गए। 

इस संबंधी जानकारी देते पुलिस कमिश्नर ने बताया कि महिला जीरकपुर में आरकेस्ट्रा  का शो करने गई थी जो किसी कारण रद्द हो गया। उसके बाद महिला ने ऑनलाइन गाड़ी बुक करवाई थी। ड्राइवर ने बताया कि महिला पूरे रास्ते शराब पीते हुए आई थी। महिला ने रास्ते में गाड़ी को बहाने से रुकावा। उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है वह अपने भाई को रास्ते में बुला लेती है जो उसे पैसे दे देगा। महिला ने लोकेशन भेज अपने साथियों को बुला लिया। जोकि हथियारों सहित लैस होकर आए और उससे मारपीट करने लगे। इस दौरान उसे घायल करके उसका कीमती सामान छीन लिया। 

ड्राइवर की समझदारी से पुलिस ने लूट की वारदात को हल कर लिया। ड्राइवर ने बताया कि उसने अपनी गाड़ी में एक अलग से बटन लगवाया था जिससे टेंक से आने वाला पेट्रोल बंद हो जाता है। ड्राइवर ने बताया कि जब बदमाश उससे छीना झपटी करने लगा तो उसने होशियारी से उस बटन को दबा दिया। थोड़ी दूरी पर जाकर गाड़ी बंद हो गई। बदमाश तेल खत्म समझ कर गाड़ी को वहीं पर छोड़ कर भाग गया। इसके बाद ड्राइवर ने किसी का फोन लेकर अपने रिश्तेदार को फोन किया। जिसके बाद तुरन्त पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5-7 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए गिरोह की एक महिला व एक व्यक्ति को काबू कर लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News