पुलिस ने अवैध हथियार सहित 2 आरोपी किए काबू, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 04:44 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार सहित काबू किए गए एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को दो पिस्तौल 32 बोर, 1 कट्टा और 8 रौंद समेत काबू करने के साथ अंजाम दी जाने वाली कत्ल की एक बड़ी वारदात टल गई। यह खुलासा जिले के सीनियर पुलिस कप्तान वरुण शर्मा ने पत्रकारों के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान किया। उन्होंने बताया कि बीते समय के दौरान हरमनप्रीत सिंह निवासी फरीदकोट के फोन पर उसे जान से मारने की धमकी देने संबंधी एक ऑडियो /वीडियोवायरल हुई थी। इससे पहले भी उसे ऐसी धमकी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: पंजाब दौरे दौरान केजरीवाल ने चौथी व पांचवीं गारंटी के रूप में किए ये बड़े ऐलान

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस विभाग द्वारा लगातार नजर रखी जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस मंतव्य के लिए बाल कृष्ण सिंगला एस.पी. (डी) के नेतृत्व में सोशल मीडिया सेल द्वारा शरारती तत्वों पर नजर रखी जा रही थी। इंस्पेक्टर हरबंस सिंह प्रमुख सी.आई.ए स्टाफ की तरफ से साइबर पेट्रोलिंग द्वारा ऐसी धमकी देने वाले कर्मचारियों को गिरफ्तार करने में उस समय पर सफलता मिली जब सहायक थानेदार धर्म सिंह, गुरविंदर सिंह और चमकौर सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी द्वारा निखिल कटारिया और इसके साथ एक नाबालिग आरोपी को हथियार सहित काबू कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: CM चन्नी ने रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए विपक्ष दलों को दिया करारा जवाब

उन्होंने बताया कि इन आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करने पर नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल, जबकि दूसरे निखिल कटारिया का पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की गई। उन्होंने माना कि उनकी हरमनप्रीत सिंह के साथ पहले लड़ाई हुई थी, जिसकी रंजिश में वह अपने साथी समेत उस जान से मारने की ताक में था। उसने बताया कि इस आरोपी के गिरफ्तार होने साथ कत्ल की एक बड़ी वारदात टल गई। आरोपी निखिल कटारिया के विरुद्ध पहले भी हथियार एक्ट के अंतर्गत 18 फरवरी 2021 और 12 अगस्त 2021 को फरीदकोट में केस दर्ज है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News