पुलिस कमिश्नर इन एक्शन: 12 पुलिस कर्मचारियों को किया जबरन रिटायर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 12:19 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): कमिश्नरेट पुलिस में आज उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस कमिश्नर (सी.पी.) गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने एक साथ बड़ी कार्रवाई करते हुए जालंधर पुलिस की छवि खराब करने वाले 12 पुलिस कर्मियों को समय से पहले जबरन रिटायर कर दिया।

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि रिटायर किए गए मुलाजिमों में 5 ए.एस.आई., 6 हैड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शामिल हैं। इन सभी 12 पुलिस कर्मियों का ड्यूटी में रिकार्ड देखने के बाद यह फैसला लिया गया। उन्होंने कहा कि यह कदम लोगों में पंजाब पुलिस की छवि खराब करने वाले कर्मचारियों को सबक सिखाने के लिए उठाया गया है। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने तमाम अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शहर में ड्यूटी कर रहे सभी कर्मचारियों के रिकार्ड की अच्छी तरह जांच कर उन्हें रिपोर्ट सौंपी जाए ताकि कोई भी अधिकारी या पुलिस कर्मी पुलिस की वर्दी पर दाग लगाने की चेष्टा न करे। 

भुल्लर ने बताया कि आने वाले समय में कुछ और अधिकारियों और कर्मचारियों पर ऐसी ही गाज गिरेगी, जिनके रिकार्ड की जांच की जा रही है। वर्दी को दागदार करने वाले किसी भी अधिकारी और कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जबरन रिटायर किए गए पुलिस कर्मचारियों में ए.एस.आई. जगतार सिंह, ए.एस.आई. भूपिन्द्र सिंह, ए.एस.आई. सरफदीन, ए.एस.आई. सतविन्द्र सिंह, ए.एस.आई. मनफूल सिंह, हैड कांस्टेबल जतिन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, हैड कांस्टेबल बहादुर सिंह, हैड कांस्टेबल सुखदेव सिंह, हैड कांस्टेबल रोबिन मसीह, हैड कांस्टेबल सतपाल, सीनियर कांस्टेबल माइकल मसीह के नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News