घल्लूघारा दिवस को लेकर पुलिस कमिश्नर की सख्ती, अधिकारियों को दिए यह आदेश

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 02:23 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी (घल्लूघारा दिवस) के चलते शहर में अमन-शांति व कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर (सी.पी.) गुरशरण सिंह संधू ने कमिश्नरेट पुलिस के तमाम अधकारियों के साथ विशेष मीटिंग कर उन्हें शहर में चौकसी बरतने व नाकेबंदी करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि घल्लूघारा दिवस के चलते शहर के सभी एंट्री प्वाइंट की सड़कों पर बैरिकेडिंग की जाएगी और हर आने-जाने वाले वाहन की जांच होगी। इसके साथ ही शहर में पैरामिलिट्री फोर्स के कमांडो की तैनाती की जाएगी।

PunjabKesari

सी.पी. ने कहा कि नाइट डोमीनेशन को और सख्त किया गया है। कमिश्नरेट पुलिस के तमाम अधिकारियों को खुद फील्ड में रहने व सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के आदेश दिए हैं। उन्होंने साफ कहा कि शहर में लॉ एंड आर्डर को बिगाड़ने की साजिश रचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। शहर में सादी वर्दी में भी कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि शहर में पैरामिलिट्री फोर्स की 2 कंपनियों के अलावा कमांडो भी तैनात कर दिए गए हैं। शहर में लगने वाले विशेष नाकों पर कमिश्नरेट पुलिस के सीनियर अधिकारी खुद वाहन चालकों की चैकिंग करवाएंगे। इसके अलावा 6 जून तक अधिकारी कर्मचारियों के साथ फील्ड में रहेंगे।

वहीं मीटिंग के पश्चात कमिश्नरेट पुलिस के तमाम अधिकारी फील्ड में निकले और शहर के सुरक्षा हालात का जायजा लिया। इस दौरान डी.सी.पी. जसकिरणजीत सिंह तेजा ,डी.सी.पी. लॉ एंड आर्डर अंकुर गुप्ता, ए.डी.सी.पी. सिटी 1 सुहेल मीर, ए.डी.सी.पी. हैडक्वार्टर आदित्य, ए.डी.सी.पी. हरप्रीत सिंह बैनीपाल, ए.सी.पी. मॉडल टाऊन गुरप्रीत सिंह गिल सहित अन्य अधिकारियों ने पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला और कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की।

PunjabKesari

भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सादी वर्दी में तैनात होंगे पुलिसकर्मी
पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने कहा कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। शहर की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा के अभूतपूर्व प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए शहरवासियों से भी सहयोग मांगा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News