कलयुगी मां का शर्मनाक कारनामा, Bathroom की छत्त पर लिफाफे में डालकर फैंकी नवजन्मी बच्ची

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 02:06 PM (IST)

कपूरथला: कपूरथला में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां द्वारा अपनी नवजन्मी बच्ची को लिफाफे में डाल कर एक घर की छत्त पर लावारिस हालत में फैंक दिया गया। गांव काहलवां के एक नौजवान ने लिफाफा हिलता देखा तो खोलने पर उसमें से नवजात बच्ची मिली।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दूसरी तरफ़ गांव वासियों ने नवजन्मी बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में दाख़िल करवा दिया है, जहां डाक्टरों की तरफ से नवजन्मी बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कपूरथला के गांव काहलवां में देर शाम एक व्यक्ति पूर्ण चंद ने नज़दीक के एक मकान में पहली मंजिल पर बने बाथरूम की छत पर एक पॉलीथीन को हिलते देखा तो लिफाफे में किसी जानवर का शक होने के चलते पॉलीथीन थैला खोल कर देखा।



इस दौरान बच्ची लिफ़ाफ़े में पड़ी देख उक्त व्यक्ति के होश उड़ गए। इसके बाद तुरंत गांव के नंबरदार निर्मल सिंह और सरपंच को सूचना दी गई, जिसके बाद गांववासियों के सहयोग के साथ सिविल अस्पताल में बच्ची को इलाज के लिए दाख़िल करवाया गया। वहीं दूसरी तरफ सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अगली जांच शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से गांव में गर्भवती महिलाओं की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गांव की आशा वर्कर से गर्भवती महिलाओं का ब्योरा लिया जा रहा है। दूसरी तरफ़ सिविल अस्पताल के बच्चों के माहिर डा. हरप्रीत मोमी ने बताया कि नवजनमी बच्ची लगभग 5 दिन की है, जोकि फ़िलहाल खतरे से बाहर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News