15 अगस्त को लेकर सीमावर्ती इलाकों में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, निकाला फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 07:33 PM (IST)

खेमकरण (सोनिया):  एस.एस.पी. तरनतारन रणजीत सिंह ढिल्लों के निर्देशन में डी.एस.पी. भीखीविंड प्रीत इंदर सिंह, थानाध्यक्ष खेमकरण कंवलजीत राय व सभी निर्वाचन क्षेत्रों के पुलिस प्रमुखों के नेतृत्व में सीमावर्ती कस्बे खेमकरण में 15 अगस्त के मद्देनजर फ्लैग मार्च निकाला। इस मौके पर थाना प्रभारी खालड़ा लखविंदर सिंह लाहौर, थाना भिखीविंड  प्रभारी चरण सिंह, थाना कच्चा पक्का प्रमुखी परमिंदर सिंह, थाना प्रमुखी वल्टोहा जगदीप सिंह, थाना प्रभारी खेमकरण कंवलजीत राय, आल्गो कोठी चौकी प्रभारी  बलविंदर सिंह दुबली, चौकी राजोके के प्रभारी रवि शंकर, चौकी सुरसिंह के प्रभारी नरेश कुमार के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों ने भाग लिया।

इस मौके पर बोलते हुए डी.एस.पी. प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि अगर किसी को भीड़भाड़ वाले इलाके या दुकान में कोई लावारिस सामान मिलता है तो उसकी सूचना तुरंत स्थानीय थाने में दें ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त हमारे देश का स्वतंत्रता दिवस है। इस अवसर पर शरारती तत्व हमारे देश की शांति भंग करने के लिए गंदी चाल चल सकते हैं। इसे रोकने के लिए पुलिस-जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। 

इस सांझेदारी को बनाए रखने के लिए पुलिस को हमेशा जनता की जरूरत होती है और हम उम्मीद करते हैं कि हमेशा की तरह जनता हमारा साथ देगी और शरारती तत्वों की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को देगी। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त के मद्देनजर पूरी तरह से इलाके में नाकेबंदी की गई है जिसके चलते आने-जाने वाले वाहनों की भी जांच की जा रही है।असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। वे और उनका पूरा पुलिस बल किसी भी शरारती तत्व को सिर उठाने नहीं देंगे। अपने देश की सुरक्षा के लिए हर पुलिसकर्मी  हमेशा तत्पर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News