चैकिंग के लिए न रुकने पर पुलिस मुलाजिम ने युवक के सिर पर मारा डंडा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 02:04 AM (IST)

 जालंधर  (महेश): लम्मा पिंड चौक के नजदीक पुलिस नाके पर जब एक युवक चैकिंग के लिए नहीं रुका तो एक मुलाजिम ने उसके सिर में डंडा मार दिया, जिसके चलते उसके सिर से खून निकलने लगा। पुलिस मुलाजिम की इस धक्केशाही के खिलाफ वहां से निकल रहे लोग युवक के पक्ष में एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. जोगा सिंह के नेतृत्व में समाज विरोधी तत्वों पर नकेल कसने के लिए नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान बिना हैल्मेट के तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक को पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया लेकिन उसने रुकने की बजाय मोटरसाइकिल और तेज कर लिया तथा फरार होने की कोशिश की। गुस्से में आए पुलिस मुलाजिम ने युवक को दूर से डंडा मार दिया, जिसके बाद वह गिरकर घायल हो गया। पता चला है कि अमनदीप सिंह नामक उक्त युवक शेखे गांव में नशा छोडऩे संबंधी दवाई लेने जा रहा था, जिसकी पुष्टि उसने खुद की है। 

एस.एच.ओ. ने नकारे आरोप 
एस.एच.ओ. रामा मंडी रूपिन्द्र सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल सवार युवक को किसी भी पुलिस मुलाजिम ने डंडा नहीं मारा है। उसने हैल्मेट नहीं पहना हुआ था। उसके द्वारा पुलिस पार्टी पर लगाए जा रहे आरोप बिल्कुल झूठे हैं। उसे चैकिंग के लिए रुकने को कहा तो उसने पुलिस पार्टी को चकमा देकर भागने की कोशिश की। जैसे ही वह तेज-रफ्तार मोटरसाइकिल लेकर भागा तो कुछ ही दूरी पर उसका मोटरसाइकिल बेकाबू हो गया और वह नीचे गिरने के बाद नजदीक ही लगे हुए एक खम्भे से टकराकर घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज करवा कर घर भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News